बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ़ को लेकर ज्यादा चर्चा में है । जब से परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी नेता राघव चड्ढा को साथ में डिनर डेट पर देखा है तब से दोनों के बीच अफ़ेयर की खबरें सामने आने लगी इसके बाद  आप सांसद संजीव अरोड़ा ने अपने ट्वीट से दोनों के रिश्ते को कंफर्म कर दोनों के अफ़ेयर पर मुहर लगा दी । और अब परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि दोनों जल्द ही अपने रिश्ते को ऑफ़िशियल करने जा रहे हैं ।

परिणीति चोपड़ा और आप सांसद राघव चड्ढा 13 मई को दिल्ली में करेंगे सगाई ; अभी तक दोनों ने अपने रिश्ते को नहीं किया कंफ़र्म

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा करेंगे सगाई

खबरों की मानें तो, परिणीति और राघव दिल्ली में एक ग्रैंड फ़ंक्शन में की 13 मई को एक दूसरे से सगाई करेंगे । हालाँकि, परिणीति और राघव चड्ढा ने अभी तक अपनी रिलेशनशिप को ऑफिशियल नहीं किया है । लेकिन दोनों का एक दूसरे के साथ होना और उनसे जुड़े लोगों का दोनों को बधाई देना इस रिश्ते को कंफ़र्म  करता है ।

राघव और परिणीति के रिश्ते पर सिंगर हार्डी सांधू ने भी मोहर लगाई थी । उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि परिणीति अब लाइफ में सेटल्ड होने जा रही हैं । हार्डी ने कहा था कि उन्होंने फोन कॉल के जरिए परिणीति को बधाई भी दे दी है ।

इससे पहले आम आदमी पार्टी के सांसद संजीव अरोड़ा ने परिणीती और राघव की फोटो को शेयर करते हुए ट्विटर पर उन्हें शादी की बधाई दी है । उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, “मैं परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को दिल से बधाई देता हूं । मैं आशा करता हूं कि दोनों का साथ प्यार, आनंद और कंपेनियनशिप से भरा रहे । मेरी शुभकामनाएं ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो परिणीति जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फ़िल्म कैप्सूल गिल में नजर आएंगी ।