सोनम कपूर और दुलकुएर सलमान की आगामी फ़िल्म द ज़ोया फैक्टर का मोशन पोस्टर रिलीज होने के बाद फ़िल्म ने दर्शकों की प्रत्याशा को बढ़ा दिया है । और अब दर्शक फ़िल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे है । और सुनने में आ रहा है कि, द ज़ोया फैक्टर में अनुभवी अभिनेता पंकज धीर फ़िल्म में कैमियो करते हुए नजर आएंगे ।

सोनम कपूर और दुलकुएर सलमान की द जोया फ़ैक्टर में पंकज धीर का होगा स्पेशल रोल

द ज़ोया फैक्टर में पंकज धीर का स्पेशल कैमियो

पंकज धीर टेलीविजन इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड में अपने अद्भुत काम के लिए जाने जाते हैं और एक उच्च सम्मानित अभिनेता हैं । भले ही अभी तक इस बात की जानकारी नहीं है कि पंकज धीर फ़िल्म में किस तरह की भूमिका निभा रहे हैं, लेकिन इतना तो तय हैं कि फिल्म में उनका एक विशेष कैमियो होगा । द ज़ोया फैक्टर के मोशन पोस्टर को जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है और अब प्रशंसक सोनम कपूर अभिनीत फिल्म का ट्रेलर देखने के लिए इक्छुक है ।

जोया फैक्टर, जोया सिंह सोलंकी नाम की एक राजपूत लड़की के बारे में है, जो एक विज्ञापन एजेंसी में एक कार्यकारी के रूप में अपनी नौकरी के माध्यम से भारतीय क्रिकेट टीम से मिलती है और 2010 क्रिकेट विश्व कप में टीम के लिए लकी चार्म बन जाती है । आखिरकार, ज़ोया को कप्तान निखिल खोड़ा से प्यार हो जाता है, जो भाग्य और अंधविश्वास में विश्वास नहीं करता है ।

यह भी पढ़ें : The Zoya Factor: सोनम कपूर की रियल लाइफ़ से कहीं न कहीं इंस्पायर है सोनम का 'जोया' किरदार !

फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं और फॉक्स स्टार हिंदी इसे प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।