संजय लीला भंसाली के कोरोना पॉजिटिव की खबर सामने आने के बाद से गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग रोक दी गई । इतना ही नहीं इस खबर के बाद फ़िल्म के सेट पर हर कोई डरा हुआ सा है । गंगूबाई काठियावाड़ी की लीड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है क्योंकि उनका कनेक्शन रणबीर कपूर के साथ है । बता दें कि रणबीर कपूर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और इन दिनों वह घर पर सेल्फ क्वारनटीन है और सभी तरह के प्रिकॉशन्स फॉलो कर रहे हैं ।

संजय लीला भंसाली और रणबीर कपूर के कोरोना संक्रमित होने से गंगूबाई काठियावाड़ी टीम में डर का माहौल,  आलिया भट्ट भी हुईं अलर्ट

संजय लीला भंसाली के कोरोना संक्रमित होने से डर का माहौल

“क्योंकि आलिया अपना ज्यादातर समय रणबीर के साथ ही बिताती हैं इसलिए स्वभाविक है कि उन्हें भी खतरा है । वहीं गंगूबाई की टीम ने भी ऐतिहातन तौर पर अपना-अपना कोरोना टेस्ट करवाया ।” सूत्र ने बताया । भंसाली के कोरोना संक्रमित होने के बाद से गंगूबाई काठियावाड़ी के हर क्रू मेंबर्स के बीच डर का मौहोल पैदा हो गया है ।

सूत्र ने आगे बताया कि गंगूबाई के सेट पर नियमित रूप से समय-समय पर सभी का कोविड टेस्ट कराया जाता रहा है । “हर चार दिनों में कास्ट और क्रू मेंबर्स का कोविड टेस्ट कराया जाता है । लेकिन जब से रणबीर और भंसाली कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं तब से कास्ट और क्रू मेंबर्स और ज्यादा डर गए हैं ।”