साल 2008 में बेहद हैंडसम और प्रतिभाशाली करण टेकर पहली बार शाहरुख खान-अनुष्का शर्मा अभिनीत फ़िल्म रब ने बना दी जोड़ी में नजर आए थे । हालांकि फ़िल्म में उनका रोल बहुत ही छोटा था, लेकिन उनके छोटे से रोल ने उन्हें लोकप्रिय टीवी शो लव ने मिला दी जोड़ी में लीड रोल दिला दिया । इसके अलावा वह कई सारे अवॉर्ड शो को होस्ट करते हुए नजर आए ।

करण टेकर ने ये कभी नहीं सोचा होगा कि एक दिन वह दिग्गज फ़िल्ममेकर करण जौहर द्दारा बहुचर्चित फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2, जो कि स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर फ़िल्म का सबसे बहुप्रतिक्षित सीक्वल है, के लिए चुने जाएंगे ।

हालांकि उपरोक्त समाचार सूत्रों के हवाले से है, इसलिए अभी तक इस खबर पर कोई ऑफ़िशियली घोषणा नहीं हुई है , न तो करण टेकर की तरफ़ से और न ही पुनीत मल्होत्रा, जो स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 को निर्देशित करेंगी, की तरफ़ ।

अभी तक जो स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 के बारें में पक्की खबर है वो है कि, इस फ़िल्म में टाइगर श्रॉफ़ अहम किरदार में नजर आएंगे । टाइगर के रोल के बारें में कहा जा रहा है कि वह इस फ़िल्म में अब तक के सबसे अलग अवतार में नजर आएंगे जो इससे पहले वह कभी नजर नहीं आए । इस फ़िल्म में उनका नया लुक सभी को हैरान कर देगा ।