दीपिका पादुकोण और ॠतिक रोशन बॉलीवुड की ऐसी फ़्रेश जोड़ी थी जो कभी सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ दिखाई नहीं दी । हालांकि दर्शक इन्हें एक साथ देखने के लिए बेताब थे वहीं खुद दीपिका और ॠतिक भी एक दूसरे के साथ काम करना चाहते थे । और साल 2021 में दोनों को मौका मिला सिद्धार्थ आनंद की एक्शन ड्रामा फ़िल्म फ़ाइटर के साथ । फ़ाइटर में पहली बार ॠतिक रोशन और दीपिका पादुकोण एक साथ नजर आएंगे । इतना ही नहीं ॠतिक रोशन और दीपिका पादुकोण एक और फ़िल्म में साथ आने की तैयारी कर रहे हैं और वो है मधु मंटेना की रामायण । कहा जा रहा है कि 3डी में बनने वाली मेगाबजट रामायण में दीपिका और ॠतिक फ़िर से एक साथ नजर आने वाले हैं ।

मेगाबजट 3डी रामायण में ॠतिक रोशन भगवान राम का नहीं बल्कि रावण का किरदार निभाएंगे ?

रामायण में ॠतिक रोशन और दीपिका पादुकोण एक साथ

मधु मंटेना द्दारा बड़े स्केल पर बनाई जा रही रामायण में ॠतिक के भगवान राम का किरदार निभाने की खबरें जैसे ही इंटरनेट पर वायरल हुई वैसे ही कंगना रनौत के फ़ैंस ने ॠतिक को टार्गेट करना शुरू कर दिया । फ़ैंस के मुताबिक ॠतिक को भगवान राम का किरदार नहीं निभाना चाहिए । तो इसलिए हम आपको बता दें कि मधु मंटेना की रामायण में ॠतिक भगवान राम का किरदार नहीं निभा रहे हैं ।

जानकार सूत्र ने हमें बताया, “पहले ॠतिक, दीपिका की दौपदी में एक खास रोल अदा करने वाले थे लेकिन अब जबकि यह फ़िल्म कुछ समय के लिए होल्ड पर चली गई है इसलिए मधु मंटेना ने पहले रामयण को बनाने का फ़ैसला किया । मधु मंटेना की एपिक पीरियड ड्रामा रामायण में ॠतिक राम का नहीं बल्कि रावण का किरदार अदा करेंगे ।”

संयोग से टी-सीरिज भी प्रभास के साथ आदिपुरुष नाम की फ़िल्म बना रही है । और इस फ़िल्म में प्रभास जहां भगवान राम का किरदार अदा करने वाले हैं वहीं कृति सैनॉन माता सीता का किरदार अदा करेंगी और सैफ़ अली खान लंकेश यानी रावण का किरदार अदा करेंगे । अब एक ही विषय पर बनने वाली दो अलग-अलग फ़िल्मों में ॠतिक और सैफ़ को रावण के किरदार में देखना वाकई दिलचस्प होगा । वैसे ॠतिक और सैफ़ विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में भी साथ काम कर रहे हैं ।