फुटबॉल से जुड़े दुनिया के सबसे बड़े टूर्नामेंट यानी FIFA वर्ल्ड कप का अगले महीने आगाज होने वाला है । वहीं इस बार के FIFA वर्ल्ड कप में भारत भी अपना खास योगदान देने वाला है । FIFA वर्ल्ड कप 2022 में इस बार बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और शानदार डांसर नोरा फतेही अपनी परफॉर्मेंस देने वाली हैं । नोरा फतेही यह परफॉर्मेंस भारत ओर से प्रतिनिधित्व करेंगी । इस बार 20 नवंबर से शुरू हो रहे फीफा इवेंट में नोरा परफॉर्म करती नजर आएंगी । नोरा से पहले जेनिफर लोपेज, शकीरा भी इस इवेंट में अपने टैलेंट की झलक दिखला चुकी है ।

FIFA वर्ल्ड कप में जेनिफर लोपेज और शकीरा के बाद अब नोरा फतेही करेंगी परफॉर्म

नोरा फतेही फीफा के संगीत वीडियो में शामिल

नोरा, जो एक ग्लोबल आइकन बना चुकीं हैं, को एक गेम चेंजर माना जाता है । उन्होंने एक बार फिर भारत का नाम दुनियाभर में रोशन किया है । नोरा फीफा विश्वकप में भारत और खासतौर पर दक्षिण पूर्व एशिया को रिप्रेजेंट करने वाली पहली एक्ट्रेस बन गई हैं । शकीरा और जेनिफर लोपेज के बाद, नोरा फतेही फीफा के म्यूजिक वीडियो में शामिल होनेवाली अगली कलाकार हैं, जो इस साल फीफा में गाना गाते हुए और परफॉर्म करते हुए नजर आएंगी । इस गाने का निर्माण रेडऑन ने किया है, जो इतिहास के सबसे प्रभावशाली रिकॉर्ड निर्माताओं में से एक है । रेड ऑन ने फीफा के गानों पर पहले भी काम किया है ।

शकीरा और जेनिफर लोपेज के बाद, नोरा फतेही फीफा के संगीत वीडियो में शामिल होने वाली अगली कलाकार हैं, जो इस साल फीफा में गाना गाते हुए और प्रदर्शन करते हुए नज़र आएँगी । इस गाने का निर्माण रेडऑन ने किया है, जो इतिहास के सबसे प्रभावशाली रिकॉर्ड निर्माताओं में से एक है, जिन्होंने फीफा के गानों पर भी काम किया है जैसे शकीरा के वाका वाका और ला ला ला ।

वर्कफ्रंट की तो नोरा इन दिनों फिल्म निर्माता करण जौहर और अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के साथ डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा के सीजन 10 में जज की भूमिका अदा कर रही हैं । इसके अलावा वह अजय देवगन स्टारर फ़िल्म थैंक गॉड फ़िल्म के मानिके मागे हिते गाने पर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ डांस करते हुए नज़र आ रही हैं ।