जहां एक तरफ़ 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग करने के आरोपी महाठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ रिलेशनशिप को लेकर जैकलीन फर्नांडीज की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं । वहीं अब सोशल मीडिया पर जैकलीन की सुकेश के साथ एक और इंटीमेट तस्वीर वायरल हो रही है । जैकलीन फर्नांडीज की सुकेश चंद्रशेखर के साथ ये प्राइवेट पलों की कॉजी तस्वीर उनके रिश्ते की सच्चाई को बयां कर रही है । आरोप है और सुकेश चंद्रशेखर ने मनी लॉन्ड्रिंग की कमाई से 25 से 30 करोड़ जैकलीन फर्नांडिस पर भी खर्च किए है और ईडी इसकी जांच-पड़ताल करने में जुटी हुई है ।

मनी लॉन्ड्रिंग आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के साथ जैकलीन फर्नांडीज की एक और प्राइवेट तस्वीर हुई लीक, लोगों ने नोटिस किया जैकलीन के गले का लव बाइट

जैकलीन फर्नांडीज की सुकेश चंद्रशेखर के साथ एक और कॉजी तस्वीर

सुकेश चंद्रशेखर के साथ बेड पर लेटीं जैकलीन के गर्दन पर नजर आ रहा लव बाइट सुकेश और जैकलीन के इंटीमेट रिश्ते को बयां कर रहा है । इस तस्वीर में सुकेश चंद्रशेखर जैकलीन को किस करते नजर आ रहे हैं । बता दें कि इससे पहले भी जैकलीन और सुकेश चंद्रशेखर की कई रोमांटिक तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हो चुकी हैं ।

गौरतलब है कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) सुकेश चंद्रशेखर के विरूद्ध चल रही मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच के सिलसिले में जैकलीन से सुकेश संग उनके रिश्ते, संपर्क में आने की कहानी और वसूली से संबंधित सवाल के जवाब तलाश रही है ।

दिए थे महंगे-महंगे गिफ़्ट्स

जांच के दौरान पता चला है कि सुकेश चंद्रशेखर ने मनी लॉन्ड्रिंग की कमाई से जैकलीन को करोड़ों रु के गिफ़्ट्स दिए । न केवल जैकलीन को बल्कि विदेश में बसी उनकी फ़ैमिली को भी सुकेश ने ये गिफ़्ट्स पहुंचाए । महंगे गिफ़्ट्स में शामिल है एस्पुएला नाम का घोड़ा, गूची और शनैल के तीन डिजाइनर बैग्स, दो गूची जिमवेयर, लुई वितों के जूते, दो जोड़ी डायमंड ईयररिंग्स, ब्रेसलेट समेत कई चीजें । जैकलीन ने यह भी बताया कि चंद्रशेखर ने उन्हें एक मिनी कूपर कार गिफ्ट की थी, लेकिन उन्होंने उसे लौटा दिया था । अभिनेत्री को मिले गिफ्ट्स की सूची का ईडी की चार्जशीट में भी जिक्र है ।

चार्जशीट में यह भी कहा गया है कि चंद्रशेखर ने कई मौकों पर फर्नांडिज के लिए प्राइवेट जेट्स और होटल की व्यवस्था की थी । खबरों की मानें तो, महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने न केवल जैकलीन को महंगे-महंगे तोहफ़े दिए बल्कि उन्हें लुभाने के लिए 500 करोड़ की मेगाबजट फिल्म का भी लालच दिया ।

हालांकि, ईडी को दिए अपने बयान में जैकलीन ने बताया था कि वह सुकेश चंद्रशेखर से साल 2017 से संपर्क में हैं लेकिन उन्हें झूठ बोलकर फ़ंसाया गया है और उन्हें सुकेश के कामों के बारें में कोई जानकारी नहीं है । जैकलीन ने बताया कि सुकेश ने अपना परिचय दिवंगत जयललिता के परिवार के रूप में बताया ।

बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर औऱ उसकी पत्नी लीना मारिया पॉल को ईडी ने प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट (PMLA) के तहत गिरफ्तार किया है । उनपर दिल्ली में तिहाड़ जेल से जबरन वसूली का रैकेट चलाने के आरोप हैं ।