संजय लीला भंसाली, जो अपनी बेहतरीन हैंडमेड फ़िल्मों के लिए जाने जाते हैं, जल्द ही हीरामंडी के साथ डिजीटल वर्ल्ड में कदम रखने जा रहे हैं । हाल ही में खबर आई थी कि संजय लीला भंसाली ने अपनी वेब सीरिज हीरामंडी के लिए प्रतिष्ठित ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म नेटफ़्लिक्स के साथ हाथ मिलाया है । यानि भंसाली की हीरामंडी नेटफ़्लिक्स पर स्ट्रीम होगी । और अब हमने सुना है कि नेटफ्लिक्स ने संजय लीला भंसाली को हीरामंडी के पहले सीजन के लिए अच्छी-खासी रकम दी है ।

वेब सीरिज हीरामंडी के पहले सीजन के लिए नेटफ़्लिक्स ने संजय लीला भंसाली को दिए 35 करोड़ रु, पहले सीजन में होंगे कुल 7 एपिसोड

संजय लीला भंसाली को हीरामंडी के लिए मिले 35 करोड़ रु

हमें पता चला है कि भंसाली के निर्देशन में बनने वाली वेब सीरिज हीरामंडी के पहले सीजन के लिए नेटफ़्लिक्स ने भंसाली को 35 करोड़ रु दिए हैं । इस बारें में इंडस्ट्री से जुड़े सूत्र ने विस्तार से हमें बताया कि, “हीरामंडी भंसाली के भव्य सिनेमा का पर्याय होगी । तो असल में यह मात्र वेब सीरिज नहीं है बल्कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आने वाली भंसाली की मैग्नम ओपस होगी ।”

सूत्र ने आगे बताया कि, “हीरामंडी के पहले सीजन में कुल 7 एपिसोड होंगे । भंसाली इसके पहले एपिसोड को डायरेक्ट करेंगे । जबकि इसके बाकी के 6 एपिसोड विभु पुरी डायरेक्ट करेंगे और भंसाली उन्हें सिर्फ़ सुपरवाइज करेंगे ।”

हीरामंडी के लिए अब तक भंसाली ने सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी को फ़ाइनल किया है । इसके अलावा माधुरी दीक्षित भी हीरामंडी में एक स्पेशल रोल निभाते हुए दिखाई देंगी ।

यह वेब सीरीज आजादी से पहले के भारत को पेश करेगा । माना जा रहा है कि भंसाली का यह ग्रैंड प्रोजेक्ट राजनीति, प्यार, विश्वासघात आदि विषयों का समावेश है ।