पावरहाउस अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही फिल्म निर्माता विनोद भानुशाली और निर्देशक सेजल शाह के साथ काम करते हुए नज़र आएंगे यह फिल्म 90 के दशक की एक रोमांचक नई थ्रिलर होगी । भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और बॉम्बे फेबल्स द्वारा लाया गया यह जॉइंट प्रोडक्शन वेंचर सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा और कहानी कहने को एक साथ लाने वाले एक महत्वपूर्ण सहयोग का प्रतीक है । बॉम्बे फेबल्स के सेजल शाह और भावेश मंडालिया ने हमें सीरियस मेन, डीकपल्ड और असुर 2 जैसी अवार्ड विनिंग  फिल्में और सीरीज दी हैं और वे दिल्ली क्राइम 2 के क्रिएटिव प्रोडूसर  भी थे । सेजल शाह के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी का जुड़ाव समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और एमी नामांकित सीरियस मेन से है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने शुरू की 90 के दशक में सेट थ्रिलर ड्रामा की शूटिंग ; सेजल शाह करेंगी डायरेक्ट

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने शुरू की शूटिंग

अब, सेजल निर्देशक की भूमिका निभाने और एक मनोरंजक कहानी के साथ दर्शकों को आकर्षित करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो एक रोमांचक रोलर कोस्टर यात्रा का  वादा करती है ।

भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड के निर्माता विनोद भानुशाली ने लगातार नवीन और आकर्षक कहानियों को स्क्रीन पर लाने के लिए अपनी प्रतिबद्धता प्रदर्शित की है, जिसका सबसे बड़ा उदाहरण है मनोज बाजपेयी अभिनीत फिल्म सिर्फ एक बंदा काफी है जिसे काफी सराहना भी मिली । इसके आलावा वे पंकज त्रिपाठी अभिनीत "मैं अटल हूं" लेकर आ रहे है, जो फिलहाल पोस्ट-प्रोडक्शन में है । इस अन्टाइटल प्रोजेक्ट  के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे प्रतिभाशाली कलाकार के साथ काम करना उनकी उपलब्धि में चार चाँद लगाती है।

फिल्म का स्क्रीनप्ले राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता लेखक भावेश मंडालिया का ब्रेनचाइल्ड है और फिल्म में कई प्रतिभाशाली कलाकार हैं और यह दर्शकों को 90 के दशक के दिलचस्प इरा, यूनिक स्टोरी और अविस्मरणीय अनुभव करने के लिए तैयार हो जाइये । इस परियोजना की शूटिंग आज मुंबई में शुरू हुई, जिसमें लगभग 40 दिनों का शूट शेड्यूल होगा ।

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी कहते हैं, “मैं विनोद भानुशाली द्वारा निर्मित इस अविश्वसनीय फिल्म का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हूं । एक शानदार निर्माता से निर्देशक के रूप में सेजल शाह का परिवर्तन प्रेरणादायक है, और मैं सीरियस मेन के बाद फिर से उनके साथ काम करने के लिए खुश हूं। यह फिल्म भावनाओ का रोलरकोस्टर राइड होगा जो फिल्म से जुडी टीम और ऑडियंस के लिए यादगार सफर होगा ।

निर्माता विनोद भानुशाली ने इस फिल्म के प्रति अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा कि, “भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड ऐसे कंटेंट का निर्माण करने के लिए डेडिकेटेड  है जो दर्शकों को पसंद आए। सेजल शाह और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ हमारा सहयोग एक जबरदस्त  सिनेमाई अनुभव देने की क्षमता रखता है जो लोगों के दिल को छु जायेगा ।

सेजल शाह कहती हैं, “मैं इस परियोजना का नेतृत्व करने के लिए बेहद उत्साहित  हूं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे शानदार अभिनेता के साथ काम करना और विनोद भानुशाली और पूरी टीम का समर्थन इसे निर्देशन के क्षेत्र में एक रोमांचक कदम बनाता है ।

इस अन्टाइटल  थ्रिलर का निर्माण विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, सेजल शाह और भावेश मंडालिया कर रहे हैं।