इस साल की शुरुआत में हमने आपको खबर दी थी कि अक्षय कुमार रीमा कागती द्दारा निर्देशित स्पोर्ट्स बेस्ड बायोपिक गोल्ड में अहम भूमिका में नजर आएंगे । यह फ़िल्म भारतीय हॉकी टीम के कोच बलबीर सिंह की कहानी होगी, जिन्होंने देश को साल 1948, 1952 और 1956 के ओलंपिक में गोल्ड मेडल दिलाए थे । स्वतंत्रता के बाद देश को 14वें ओल्म्पियाड में मिले पहले गोल्ड की जीत को दर्शाएगी यह फ़िल्म । अब सुनने में आया है कि इस फ़िल्म के लिए मुख्य अभिनेत्री को चुन लिया गया है जो अक्षय कुमार के अपिजिट नजर आएंगी ।

यदि हमने जो सुना है वह सही है तो टीवी इंडस्ट्री की लोकप्रिय 'नागिन' मौनी रॉय, जिसने एकता कपूर के प्रसिद्द सीरियल क्योंकी सास भी कभी बहू थीम से की थी, और उसके बाद देवो के देव सीरियल में सती के किरदार से फ़ेमस हुई और सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली नागिन सीरियल की शिवन्या व शिवांगी किरदार से, को गोल्ड फ़िल्म के लिए चुना गया है । हालांकि गोल्ड में मौनी का किरदार क्या होगा, इस बारें में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है, लेकिन सुनने में आया है कि इस फ़िल्म की शूटिंग पहले इसी साल जुलाई-अगस्त से शुरू होने वाली थी जो कि अब अक्टूबर से होगी ।

फ़िल्म की बात करें तो, फ़िल्म गोल्ड में अक्षय कुमार हॉकी प्लेयर का किरदार निभाएंगे । यह फ़िल्म 15 अगस्त 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।