बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय उर्फ मिमोह के खिलाफ एक महिला ने बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई है । 38 वर्षीय महिला ने मिथुन के बेटे महाअक्षय के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में गुरुवार रात को FIR दर्ज करवाई । FIR में मिथुन की पत्नी और पूर्व अभिनेत्री योगिता बाली पर भी आरोप लगाए गए हैं ।

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय पर लगा बलात्कार का आरोप, पीड़ित महिला ने पुलिस में दर्ज कराई FIR

मिथुन के बेटे महाक्षय पर लगा बलात्कार का आरोप

शिकायतकर्ता महिला की ओर से दर्ज FIR में महाक्षय चक्रवर्ती के खिलाफ बलात्कार और जबरदस्ती अबॉर्शन के आरोप लगाए गए हैं । पीड़िता के मुताबिक, वह साल 2015 से 2018 तक महाक्षय संग रिलेशनशिप में थीं । महाक्षय ने उनकी ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर उनके साथ बिना मर्जी के फिजिकल रिलेशन बनाए थे । इसके बाद पीड़िता गर्भवती हो गईं और महाक्षय ने उन्हें अबॉर्शन करवाने को कह दिया । पीड़िता के मुताबिक उन्हे बिना बताए कुछ दवाइयों के जरिए उनका अबॉर्शन करवाय गया था । आरोप लगाया है कि महाअक्षय ने उनसे शादी का वादा किया था लेकिन पूरा नहीं किया ।

पीड़िता ने अपनी FIR में बताया है कि इस सिलसिले में जब पीड़िता ने महाक्षय से बात करने की कोशिश की थी, तब मिथुन की पत्नी की तरफ से उन्हें धमकाया गया था । FIR में मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली के खिलाफ भी गंभीर आरोप लगाए गए हैं ।

36 साल के मिमोह का 2018 में टीवी एक्ट्रेस मदालसा शर्मा से विवाह हुआ था । मिमोह ने 2008 में जिमी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था । साथ ही हॉन्टेड 3 डी, लूट और इश्केदारियां आदि फिल्मों में वह काम कर चुके हैं ।