अंधाधुन और बदलापुर जैसी थ्रिलर फ़िल्में देने वाले डायरेक्टर अपनी अगली सप्सेंस थ्रिलर मैरी क्रिसमस के साथ सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं > इस फ़िल्म में कैटरीना कैफ़ और विजय सेतुपति की जोडी लीड रोल में नजर आने वाली है । हालांकि फ़िल्म को रिलीज होने में बस अब एक दिन से भी कम समय बचा है ऐसे में पता चला है कि, फ़िल्म की सेंसर प्रक्रिया भी पूरी हो चुकी है । मेकर्स को सीबीएफ़सी से UA सर्टिफ़िकेट मिला है जिसका मतलब है कि, हर वर्ग का दर्शक इस फ़िल्म का लुत्फ़ सिनेमाघरों में उठा सकता है ।

2 घंटे 24 मिनट लंबी है कैटरीना कैफ़ और विजय सेतुपति की मैरी क्रिसमस ; सीबीएफ़सी ने दिया UA सर्टिफ़िकेट

कैटरीना कैफ़ और विजय सेतुपति की मैरी क्रिसमस की सेंसर प्रक्रिया पूरी हुई

UA सर्टिफ़िकेट के अलावा द्विभाषी फिल्म मैरी क्रिसमस का रन टाइम 2 घंटे 24 मिनट और 24 सेकंड है । हिंदी और तमिल में एक साथ शूट हुई मैरी क्रिसमस में पहली बार कैटरीना और विजय सेतुपति की जोड़ी देखने को मिलेगी । फ़िल्म अपने टीजर, पोस्टर्स, गानों और ट्रेलर को लेकर पहले ही लोगों के बीच प्रत्याशा जगा चुकी है और अब सभी को फ़िल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है ।

बता दें कि, शुरूआत में ये फ़िल्म बॉलीवुड अभिनेता सैफ़ अली खान को ऑफ़र हुई थी लेकिन किन्हीं कारणवश मेकर्स सैफ़ के साथ ये फ़िल्म नहीं बना पाए । हालांकि सैफ़ अली खान को फ़िल्म की स्क्रिप्ट शुरूआत से ही पसंद आई थी लेकिन फ़िल्म का हिस्सा नहीं बन पाने की वजह से वो अपसेट हो गए थे । हाल ही में बॉलीवुड हंगामा हैंग आउट में डायरेक्टर श्रीराम राघवन ने ये खुलासा किया था कि उन्होंने सैफ़ अली खान को सबसे पहले स्क्रिप्ट दिखाई थी लेकिन फ़िर जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ी तो उन्हें लगा कि सैफ़ इस फ़िल्म केलिए परफ़ेक्ट नहीं रहेंगे । हालांकि श्रीराम ने यह भी क्लीयर किया कि, उन्होंने सैफ़ को रिजेक्ट कभी नहीं किया था ।

श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित और रमेश तौरानी, संजय रौट्रे, जया तौरानी और केवल गर्ग द्वारा निर्मित, टिप्स फिल्म्स और मैचबॉक्स पिक्चर्स के बीच सहयोग से बनी मैरी क्रिसमस, 12 जनवरी, 2024 को रिलीज़ के लिए तैयार है । इस फ़िल्म में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति के अलावा कई बेहतरीन एक्टर्स हैं । इसके हिंदी वर्जन में कैटरीना और विजय के साथ संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा काज़मी, टीनू आनंद, अश्विनी कालसेकर और राधिका आप्टे नजर आने वाले हैं वहीं तमिल वर्जन में कैटरीना और विजय की डायनामिक जोड़ी के साथ राधिका सरथकुमार, गायत्री, शनमुगराजन, कविन जय बाबू और राजेश विलियम्स नजर आएंगे ।