बॉलीवुड अभिनेत्री मंदिरा बेदी के पति डायरेक्टर-प्रोड्यूसर राज कौशल का आज आकस्म‍िक निधन हो गया है । कहा जा रहा है कि आज सुबह 4:30 बजे दिल का दौरा पड़ने से 49 वर्षीय राज कौशल का निधन हुआ । इससे पहले कि परिवार कोई मेडिकल सहायता ले पाते राज कौशल का निधन हो गया था । राज कौशल के असमयिक निधन से मंदिरा बेदी बुरी तरह टूट गई है ।

मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का आज सुबह दिल का दौरा पड़ने से आकस्म‍िक निधन

राज कौशल का निधन

मंदिरा और राज की शादी साल 1999 में हुई थी और दोनों के 2 बच्चे हैं, जिनमें से एक बेटा और एक बेटी है । बता दें कि राज कौशल कई बड़ी फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं जिसमें शामिल हैं प्यार में कभी कभी, शादी का लड्डू, माय ब्रदर निखिल और एंथनी कौन है जैसी फिल्में जो उन्होंने प्रोड्यूस की हैं । राज कौशल पेशे से प्रोड्यूसर और स्टंट डायरेक्टर थे ।

राज कौशल के असामयिक निधन से पूरे परिवार और फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है । कई सितारे सोशल मीडिया के जरिए राज कौशल को याद कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं ।

फिल्म मेकर ओनिर ने राज कौशल के निधन पर दुख जताया । उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “बहुत जल्दी चले गए । फिल्म मेकर और प्रोड्यूसर राज कौशल को आज सुबह खो दिया । वह मेरी फिल्म माय ब्रदर निखिल के प्रोड्यूसर्स में से एक थे । वे उन सभी लोगों में से एक थे जिन्होंने हमारे विजन पर भरोसा किया था । हमें सपोर्ट किया था । भगवान उनकी आत्मा को शांति दे ।”