बॉलीवुड की फ़्रेश जोड़ी दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म मलंग में बिजी है । ये मल्टीस्टारर फ़िल्म शुरूआत से ही सुर्खियों में बनी हुई है । और अब सुनने में आ रहा है कि, फ़िल्म में दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर अंडरवॉटर किसिंग सीन करते हुए नजर आएंगे । और इसके हाल हि में दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर ने खास ट्रेनिंग भी ली है ।मलंग में दिखेगा दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर का अंडरवॉटर किसिंग सीन

दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर ने ली ट्रेनिंग

मलंग के निर्देशक मोहित सूरी के निर्देश पर दिशा और आदित्य ने अंडरवॉटर किसिंग सीन की तैयारी की और इसलिए वह पिछले दिनों गोताखोर सूट में भी दिखाई दिए थे । इस सीन में दोनों को करीब एक मिनट तक पानी के अंदर रहना है । उन्होंने फेफड़ों की क्षमता को मजबूत करने के लिए ट्रेनिंग ली । इस सीन की शूटिंग गोवा में की गई । ये काफी मुश्किल शूट था, क्योंकि आदित्य और दिशा को अपने सांस लेने के पैटर्न को सिंक (समकालीन बनाना) करना था ।

यह भी पढ़ें : दिशा, आदित्य, अनिल की फ़िल्म मलंग, राजकुमार-नुसरत की छलांग और अनुराग बासु की फिल्म को मिली नई रिलीज डेट, अब इस दिन रिलीज होंगी ये फ़िल्में !

बदले की कहानी वाली मलंग में दिशा और आदित्य के अलावा कुणाल खेमू और अनिल कपूर भी अहम रोल में नजर आएंगे । मोहित सूरी के निर्देशन में बन रही मलंग को टी-सीरीज़ के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन, अंकुर गर्ग और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जे शेवकरमानी द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा । यह फ़िल्म 7 फ़रवरी 2020 में रिलीज होगी ।