स्टारप्लस का शो अनुपमा बहुत प्रशंसा और तालियों के साथ ऊंचाइयों तक पहुंच गया है । दर्शक अनुपमा शो में तितली को अनुपमा के साथ महान गायक कुमार शानू से मिलते हुए देखेंगे । दर्शकों के लिए अपने चहेते कुमार शानू, अनुपमा और तितली को एक साथ स्क्रीन शेयर करते देखना बड़ी खास बात होने वाली है । कुमार शानू अनुपमा के मंच और सेट की शोभा बढ़ाएंगे जहां वह एक संगीतमय और जादुई माहौल बनाते देखे जाएंगे। दरअसल, कुमार शानू अनुपमा के बेटे समर की शादी के मौके पर परफॉर्म करते हुए स्टेज पर अपनी जादुई आवाज़ का जलवा बिखेरते हुए नज़र आने वाले हैं ।

रुपाली गांगुली के टीवी शो अनुपमा का हिस्सा बनेंगे सिंगर कुमार शानू ; सीरियल के इस ट्रेक में आएंगे नज़र

रुपाली गांगुली के शो अनुपमा का हिस्सा बनेंगे कुमार शानू  

कुमार शानू इस दौरान अपने पॉपुलर गानों में सेधीरे धीरे से’, ‘दिल है की मानता नहीं’, ‘ये काली काली आँखेंऔरतेरे इश्क में नचेंगेजैसे अपने आइकॉनिक गाने गाए हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि दर्शक सिंगर की आवाज से मदहोश होने के लिए मजबूर होने वाले  हैं।

ऐसे में इस बारे में बात करते हुए कुमार शानू ने कहा है, “अनुपमा में शामिल होना एक अद्भुत अनुभव था । कॉन्सेप्ट कुछ अलग है और मैं हर पल का आनंद ले रहा हूं । रुपाली गांगुली और नेहा सोलंकी के साथ शूटिंग करना एक अद्भुत अनुभव रहा है । तितली शो में पुनर्जीवित किये गए धीरे धीरे से के लिए मिले प्यार और सराहना के लिए बहुत ख़ुशी हो रही है। अनुपमा सबसे प्यारा शो है और इसका हिस्सा बनने पर मुझे गर्व है ।

बता दें कि अनुपमा का निर्माण रजन शाही और दीपा शाही द्वारा डायरेक्टर्स कट प्रोडक्शंस के बैनर तले किया गया है, यह शो सोमवार से रविवार रात 10 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होता है ।