पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ़ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं । इन दिनों सुष्मिता सेन IPL के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी के साथ अपने अफ़ेयर को लेकर हेडलाइन में आ गई है । दरअसल, ललित मोदी ने गुरुवार शाम ट्वीटर पर सुष्मिता सेन को अपनी बेटर हाफ बताया और उनके साथ अपनी कुछ प्राइवेट तस्वीरें भी शेयर की । हालांकि इस ट्वीट के तुरंत बाद ललित मोदी ने अपनी सफाई में दूसरा ट्वीट किया जिसमें लिखा- “स्पष्ट कर दूं कि शादी नहीं हुई है, एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं । शादी भी जल्द होगी ।” इसके बाद अपने से 10 साल बड़े ललित मोदी संग 47 वर्षीय सुष्मिता की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं ।

Lalit-Modi-calls-Sushmita-Sen-partner-in-crime-as-he-changes-Instagram-bio-and-photo-amid-dating-news

सुष्मिता सेन और ललित मोदी बने लव बर्ड्स

यकीनन, सुष्मिता और ललित मोदी के इस अफ़ेयर ने सभी को हैरान कर दिया है । सुष्मिता संग अपने अफ़ेयर को पब्लिकली स्वीकार करने के बाद ललित मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट की प्रोफ़ाइल फ़ोटो भी चेंज कर दी है ।

इंस्टाग्राम की प्रोफाइल फोटो में ललित मोदी के साथ सुष्मिता नजर आ रही हैं । बैकग्राउंड में समंदर दिख रहा है । इंस्टाग्राम बायो में ललित मोदी ने लिखा- “फाइनली नए जीवन की शुरुआत, पार्टनर इन क्राइम, 'माई लव' सुष्मिता सेन के साथ ।” मोदी ने इसके साथ ही सुष्मिता के इंस्टा अकाउंट को भी टैग किया ।

सुष्मिता और ललित मोदी की नजदीकी

शेयर की गई फ़ोटोज में सुष्मिता और ललित मोदी की नजदीकी साफ़-साफ़ दिख रही है । वहीं दोनों साथ में लंदन से लेकर सारडीनिया और मालदीव्स तक हर जगह एक साथ रहें जो कि फ़ोटो से पता चल रहा है । जिसे देखकर लगता है दोनों का अफ़ेयर नया नहीं है बल्कि काफ़ी समय से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे । इस बात का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि रिलेशनशिप ऑफ़िशियल करने के बाद ललित मोदी का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है

Sushmita-Sen-is-dating-Lalit-Modi-the-businessman-shares-pictures-announcing-their-relationship_-Not-married-just-dating-each-other

ललित मोदी का ये ट्वीट 9 साल पुराना है । बात 2013 की है जब ललित मोदी ने ट्विटर पर सुष्मिता को टैग करते हुए लिखा था- “ओके मैं कमिट करता हूं । आप बहुत दयालु हैं । हालांकि वादे तोड़ने के लिए ही होते हैं । कमिटमेंट्स पूरे किए जाते हैं ।” इसके बाद ललित मोदी ने लिखा- “मेरे एसएमएस का रिप्लाई करो ।”

FXoqWngUsAEna6a

बता दें कि, सुष्मिता ने दिसंबर 2021 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ़्रेंड रोहमन शॉल से ब्रेक अप अनाउंस किया था । दोनों ने ढाई साल तक डेट किया, लिव-इन में रहे । सुष्मिता से रोहमन 15 साल छोटे हैं ।

हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू मेम सुष्मिता ने बताया था कि, वह अब तक कई लोगों के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं, लेकिन शादी नहीं की । सुष्मिता ने ये भी बताया कि वह 3 बार शादी करने के बेहद करीब थी, पर भगवान ने उन्हें उन बुरी शादी से बचा लिया ।