रणबीर कपूर की फ़िल्म शमशेरा को रिलीज होने में अब बस कुछ ही दिन बचे हैं ऐसे में मेकर्स सहित पूरी स्टार कास्ट फ़िल्म प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रही है । यशराज फ़िल्म्स के बैनर तले बनी शमशेरा में रणबीर कपूर के साथ वाणी कपूर और संजय दत्त भी लीड रोल में नजर आएंगे । फ़िल्म के ट्रेलर से लेकर गानों को लोग काफ़ी पसंद कर रहे हैं और अब सभी को फ़िल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है । हाल ही में मेकर्स ने शमशेरा के लिए केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से यूए प्रमाणपत्र प्राप्त किया ।

Ranbir-Kapoor-starrer-Shamshera-cleared-with-UA-certificate-by-CFBC-with-run-time-of-158.43-minutes

रणबीर कपूर की शमशेरा

158.43 मिनट [2 घंटे, 38 मिनट, 43 सेकंड] लंबी शमशेरा को सीबीएफसी ने यूए प्रमाणपत्र दिया है । इसी के साथ मेकर्स फ़िल्म की एडवांस बुकिंग रिलीज के एक हफ़्ता पहले करने की उम्मीद जता रहे हैं । करण मल्होत्रा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है ।

शमशेरा रणबीर के लिए बहुत खास फ़िल्म है क्योंकि इस के साथ वह संजू के बाद लगभग 4 साल बॉलीवुड में कमबैक कर रहे है । इस फ़िल्म में रणबीर का एक्शन अवतार भी देखने को मिलेगा ।

शमशेरा कहानी है एक ऐसे हीरो की, जो कर्म से डकैत और धर्म से आजाद है । शमशेरा एक डाकू की नहीं बल्कि 1800 के दशक में अपने अधिकारों और अंग्रेजों से स्वतंत्रता की लड़ाई लड़ने वाली डकैट जनजाति की कहानी है । करण मल्होत्रा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है ।

शमशेरा हिंदी, तमिल और तेलुगु समेत तीन भाषाओं में 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।