फिल्म मेकर विशाल भारद्वाज की कुत्ते का बहुप्रतीक्षित पहला लुक सामने आ चुका है और जो कुछ हट के पेश करने की उम्मीद की तरफ इशारा करता है । हाल में फिल्म का पहला पहले मोशन पोस्टर जारी किया गया है । ये पोस्टर अर्जुन कपूर, तब्बू, नसीरुद्दीन शाह, कोंकणा सेनशर्मा, कुमुद मिश्रा, राधिका मदान और शार्दुल भारद्वाज के रफ और रस्टी लुक की झलक देता है । ये मोशन पोस्टर आसमान भारद्वाज द्वारा बनाई गई शरारत भरी दुनिया की पहली झलक है ।

विशाल भारद्वाज की कुत्ते के फ़र्स्ट मोशन पोस्टर में दिखा अर्जुन कपूर, तब्बू, नसीरुद्दीन शाह का रफ और रस्टी लुक ; एक हड्डी सात कुत्ते की जंग को दर्शाती फ़िल्म

अर्जुन कपूर की कुत्ते का पहला मोशन पोस्टर

बता दें, एक अनाउंसमेंस पोस्टर के साथ पिछले साल कुत्ते का एलान किया गया था और जिसके बाद निर्माताओं को दर्शकों से उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली थी । इस फिल्म को आसमान और विशाल भारद्वाज ने लिखा हैं । यह फिल्म आसमान के निर्देशन की पहली फिल्म हैं, जिन्होंने स्कूल ऑफ विजुअल आर्ट्स, एनवाईसी में फिल्म मेकिंग में अपना बैचलर्स किया हैं और अपने पिता विशाल भारद्वाज को सात खून माफ, मटरू की बिजली का मंडोला और पटाखा में असिस्ट किया हैं ।

लव फिल्म्स और विशाल भारद्वाज फिल्म्स के बैनर तले लव रंजन, विशाल भारद्वाज, अंकुर गर्ग और रेखा भारद्वाज द्वारा निर्मित कुत्ते गुलशन कुमार और भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत है । फिल्म का संगीत विशाल भारद्वाज देंगे और इसके बोल गुलजार ने लिखे हैं । कुत्ते 13 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।