सलमान खान ने कल ट्विटर पर अपनी ईद 2021 की फ़िल्म, कभी ईद कभी दिवाली का अनाउंसेमेंट कर अपने फ़ैंस को खुश कर दिया । जहां एक्क तरफ़ 2020 की ईद पर सलमान खान राधे: योर मोस्ट वॉंटेंड भाई के साथ दर्शकों का मनोरंजन करेंगे वहीं अब सलमान ने कभी ईद कभी दिवाली के साथ 2021 की ईद को भी अपने नाम कर लिया है ।

Kabhi Eid Kabhi Diwali: सलमान खान की ईद 2021 में आने वाली फ़िल्म में हुई कृति सैनॉन की एंट्री ?

सलमान खान की फ़िल्म को मिली लीड एक्ट्रेसस

और अब सुनने में आ रहा है कि सलमान की ईद 2021 पर आने वाली फ़िल्म कभी ईद कभी दिवाली की लीड एक्ट्रेस भी चुन ली गई हैं । खबरों की मानें तो इस फ़िल्म में सलमान खान के अपोजिट कृति सैनॉन लीड रोल में नजर आएंगी । हालांकि इस खबर की अभी तक मेकर्स ने कोई पुष्टि नहीं की है । लेकिन यदि सब कुछ ठीक रहा तो कृति सैनॉन के लिए ये पहला मौका होगा जब वह सलमान के साथ काम करेंगी । हालांकि कृति कभी ईद कभी दिवाली के डायरेक्टर फ़रहाद के साथ इससे पहले हाउसफ़ुल 4 में काम कर चुकी हैं और जल्द ही अक्षय कुमार अभिनीत बच्चन पांडे, जिसे फ़रहाद द्दारा डायरेक्ट व साजिद नाअडियाडवाला द्दारा प्रोड्यूस किया जा रहा है, में नजर आएंगी ।

फ़रहाद सामजी के निर्देशन में बन रही सलमान की फ़िल्म

फ़रहाद सामजी के निर्देशन में बन रही सलमान की फ़िल्म कभी ईद कभी दिवाली को साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन हाउस नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा । इस फ़िल्म की कहानी फ़िल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला ने लिखी है ।

बता दें कि सलमान और साजिद नाडियाडवाला के सहयोग में बनी पिछली फ़िल्म किक थी जो कि 2014 में रिलीज हुई थी । इस फ़िल्म ने बॉक्सऑफ़िस पर शानदार प्रदर्शन किया था । ये फ़िल्म इसलिए भी खास थी क्योंकि ने इस फ़िल्म के साथ साजिद ने निर्देशन की दुनिया में अपना डेब्यू किया था ।

यह भी पढ़ें : CONFIRMED! सलमान खान ने अनाउंस की अपनी नई फ़िल्म कभी ईद कभी दिवाली, ईद 2021 में होगी रिलीज

वहीं सलमान के वर्क फ़्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी ईद 2020 पर आने वाली फ़िल्म राधे: योर मोस्ट वॉंटेड भाई की शूटिंग में बिजी है । इस फ़िल्म में उनके साथ रणदीप हुड्डा और दिशा पाटनी लीड रोल में नजर आएंगी । इस फ़िल्म का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं और सोहेल खान और अतुल अग्निहोत्री द्दारा इसे प्रोड्यूस किया जा रहा है । इसके अलावा सलमान किक 2 में भी नजर आएंगे ।