प्रकाश झा की वेब सीरिज आश्रम से अपना डिजीटल डेब्यू करने वाले बॉबी देओल अब शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की डेब्यू शो में नज़र आएंगे । और इस बात को ख़ुद बॉबी देओल ने करण जौहर के चैट शो, कॉफी विद करण सीजन 8 के दूसरे एपिसोड में किया है, जहां वह अपने बड़े भाई सनी देओल के साथ नज़र आए थे । बॉबी देओल ने कन्फर्म किया कि वह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के पहले निर्देशित प्रोजेक्ट में अभिनय करेंगे ।

Koffee With Karan 8: बॉबी देओल ने आर्यन खान के पहले शो स्टारडम में अपनी एंट्री को किया कन्फर्म

आर्यन खान की वेब सीरिज में बॉबी देओल

करण के शो में बॉबी ने खुलासा करते हुए कहा कि शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस, रेड चिलीज प्रोडक्शंस के साथ उनका एक रिश्ता सा बन गया है । उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि रेड चिलीज के साथ मेरा रिश्ता है, पहले मैंने क्लास ऑफ 83 किया, फिर 'लव हॉस्टल भी की और अब आर्यन का शो कर रहा हूं । मुझे लगता है कि उन्होंने मुझे हमेशा अच्छी चीजें दी हैं ।

आर्यन खान के डायरेक्शन में डेब्यू की बात करें तो उनका शो छह एपिसोड का होने वाला है । इसका नाम स्टारडम है । हालांकि ये फिल्म इंडस्ट्री के बैकड्रॉप पर होगी । स्टारडम को आर्यन ने लिखा है और वो ही इसे डायरेक्ट करेंगे । हालांकि, अभी भी मेकर्स की ओर से शो इस शो की स्टारकास्ट को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन बॉबी देओल ने अपनी एंट्री को कन्फर्म कर दिया है ।

बॉबी की आने वाली फिल्म के बारे में तो वह जल्द ही रणबीर कपूर, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना के साथ एक्शन थ्रिलर फिल्म एनिमल में नजर आएंगे । यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है ।