निर्देशक निखिल नागेश भट की फिल्म किल का हाल ही में रिलीज हुआ ट्रेलर काफी दिलचस्प रहा। इसे हर तरफ से फिल्म प्रेमियों से सराहना मिली है। नवोदित लक्ष्य, राघव जुयाल और तान्या मानिकतला की मुख्य भूमिकाओं वाली यह फिल्म चलती ट्रेन में होने वाली पूरी तरह से एक्शन गाथा है।

किल उत्तरी अमेरिका में 1000 से अधिक स्क्रीन पर रिलीज होने वाली पहली हिंदी फिल्म बनी

किल उत्तरी अमेरिका में 1000 से अधिक स्क्रीन पर रिलीज होगी

दर्शकों को इस बात का अहसास है कि फिल्म में हिंसा की मात्रा बहुत ज़्यादा है। वास्तव में, यह बात हमारे संज्ञान में आई है कि किल को भारत में बनी सबसे हिंसक फिल्मों में से एक माना जाता है। इसलिए, आपको इस फिल्म में एड्रेनालाईन पंपिंग अनुभव की उम्मीद करनी चाहिए, जिसमें बीच-बीच में लाल रंग का इस्तेमाल किया गया है।

ट्रेलर को मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया के अलावा, किल ने बॉलीवुड फिल्म के लिए एक अविश्वसनीय उपलब्धि भी हासिल की है। यह पहली हिंदी फिल्म है, जिसके उत्तरी अमेरिका में 1000 से ज़्यादा स्क्रीन बुक हो चुकी हैं। विभिन्न अंतरराष्ट्रीय समारोहों में मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया के बाद पश्चिम में इस फिल्म की रुचि का अंदाजा लगाया जा सकता है।

किल एक कमांडो (लक्ष्य) की कहानी है जो अपनी गर्लफ्रेंड (मानिकतला) से मिलने के लिए ट्रेन में चढ़ता है, इससे पहले कि उसके माता-पिता उसकी शादी किसी और से कर दें। लेकिन ट्रेन पर कुछ बदमाशों का कब्जा हो जाता है और अब उसे लड़ने के लिए मजबूर होना पड़ता है। धर्मा प्रोडक्शंस और सिख्या एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किल 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।