विकी कौशल से शादी के बाद कैटरीना कैफ ने श्रीराम राघवन के निर्देशन में बन रही फ़िल्म मैरी क्रिसमस की तैयारी शुरू की । इस फ़िल्म में कैटरीना कैफ़ के साथ साउथ एक्टर विजय सेतुपति लीड रोल में नजर आएंगे । और अब सुनने में आ रहा है कि कैटरीना कैफ़ और विजय सेतुपति ने इस फ़िल्म के लिए वर्कशॉप भी ज्वाइन कर ली है ।

Katrina-Kaif-Vijay-Sethupathi-to-attend-workshops-for-Merry-Christmas-1

कैटरीना कैफ़ और विजय सेतुपति की मैरी क्रिसमस

श्रीराम राघवन शूटिंग से पहले विजय और कैटरीना को वर्कशॉप ज्वाइन कराना चाहते थे जिससे दोनों अपने-अपने किरदारों के साथ न्याय कर सके । इस फ़िल्म में विजय सेतुपति पहली बार कैटरीना के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे । हाल ही में विजय ने ये कबूल किया वह इससे पहले कैटरीना से कभी नहीं मिले थे ।

उन्होंने कहा, “मैं कैटरीना से इससे पहले कभी नहीं मिला लेकिन इससे कोई फ़र्क नहीं पड़ता क्योंकि मैंने अब तक कई सारे को-स्टार्स के साथ काम किया जिनसे मैं पहले कभी नहीं मिला था । लेकिन इसके बावजूद भी हमने शानदार काम किया । सबसे अहम बात ये होती है कि, हम अपने-अपने काम को समझे और उसके अनुरूप काम करें >मैंने ये फ़िल्म इसलिए साइन की क्योंकि मुझे इसकी स्क्रिप्ट काफ़ी पसंद आई और मुझे निर्देशक के विजन के अनुरूप काम करने के लिए उत्साहित हूं ।”