कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फ़िल्म भूल भुलैया 2 की सफ़लता को सेलिब्रेट कर रहे है । हॉरर कॉमेडी ड्रामा भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफ़िस पर विजेता बनकर उभर रही है । और फ़िल्म ने महज 9 दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है । अनीस बज्मी द्दारा निर्देशित भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफ़िस पर अब तक कुल 128.24 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है । भूल भुलैया 2 की सुपर सक्सेस के बाद खबरें आने लगी कि कार्तिक आर्यन ने अपनी फ़ीस में इजाफ़ा कर दिया है । लेकिन कार्तिक ने अपने सिग्नेचर स्टाइल में इस तरह की खबरों को अफवाह बताया और इसे खारिज कर दिया है ।

भूल भुलैया 2 की बॉक्स ऑफ़िस सक्सेस के बाद कार्तिक आर्यन ने नहीं बढ़ाई अपनी फ़ीस, वायरल खबरों को खारिज करते हुए कहा- “प्रमोशन हुआ है..इंक्रीमेंट नहीं”

कार्तिक आर्यन ने नहीं बढ़ाई फ़ीस

कार्तिक ने ट्विटर पर उनकी फीस बढ़ाने वाली एक खबर का लिंक शेयर करते हुए उस पर कमेंट कर लिखा, “प्रमोशन हुआ है लाइफ में..इंक्रीमेंट नहीं.. आधारहीन ।” इसके साथ कार्तिक ने हंसने और हाथ जोड़ने वाले इमोजी भी लगाए है ।

128.24 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है भूल भुलैया 2

बता दें कि भूल भूलैया 2 की सफ़लता के बाद खबरें आ रही थी कार्तिक प्रति फिल्म 15-20 करोड़ रुपये के बीच चार्ज करते हैं । बॉक्स ऑफिस पर भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद, उन्होंने अपनी फीस बढ़ाकर प्रति फिल्म 35-40 करोड़ रुपए कर दी है । यानी कार्तिक अब एक फिल्म के लिए पहले से दोगुनी फीस चार्ज करेंगे । लेकिन अब कार्तिक ने खुद इन खबरों को सिरे से नकार दिया है ।

भूल भुलैया 2 के बाद अब कार्तिक कृति सेनन के साथ शहजादा में लीड रोल में नजर आएंगे । इसके अलावा कार्तिक की आगामी फ़िल्में हैं, कैप्टन इंडिया, फ्रेडी और साजिद नाडियाडवाला सत्यनारायण की कथा ।