देश में कोराना संक्रमण एक बार फ़िर से देखने को मिल रहा है । बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं । करीना के साथ उनकी बेस्ट फ़्रेंड अमृता अरोड़ा भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं हैं । 2 दिन पहले करीना कपूर खान ने अपना कोरोना टेस्ट कराया था जिसकी रिपोर्ट बीते रविवार रात को आई । इसके बाद अमृता अरोड़ा की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई ।

कोरोना पॉजिटिव हुईं करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा, 2 दिन पहले की थी करण जौहर के घर पार्टी

करीना कपूर खान हुईं कोरोना पॉजिटिव

दो दिन पहले करीना कपूर बहन करिश्मा कपूर के साथ करण जौहर की पार्टी में शामिल हुई थीं । इस पार्टी को कभी खुशी कभी गम फिल्म के 20 साल पूरे होने के मौके पर रखा गया था । इसके अलावा हाल ही में करीना ने अपनी गर्ल गैंग के साथ पार्टी की थी जिसमें उनके साथ करीना की बहन करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा, पूनम दमानिया, मसाबा गुप्ता और अमृता अरोड़ा भी मौजूद थीं ।

कहा जा रहा है कि करीना और अमृता ने अपने दोस्तों के साथ कोरोना नियमों का उल्लघंन करते हुए पार्टी की थी । बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने भी करीना और अमृता के संपर्क में आए लोगों को आरटीपीसीआर टेस्ट कराने को कहा है ।

खबरों की मानें तो, करीना के पिता ने बताया है कि करीना को कोरोना के बहुत मामूली लक्षण हैं और कोई गंभीर शिकायत नहीं है । फ़िलहाल डॉक्टर्स ने कहा है कि उन्हें आराम करने की सलाह दी है ।