करण जौहर ने बीते हफ़्ते ही विकी कौशल के साथ अपनी आगामी फ़िल्म गोविंदा नाम मेरा अनाउंस की थी । इस फ़िल्म में जहां विकी कौशल लीड रोल में नजर आएंगे वहीं भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी भी अहम भूमिका निभाएंगी । शशांक खेतान के निर्देशन में बनने वाली गोविंदा नाम मेरा असल में, मिस्टर लेले का नया वर्जन है । यह फ़िल्म अगले साल 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । और अब बॉलीवुड हंगामा क पता चला है कि करण जौहर ने अपनी एक और फ़िल्म के लिए विकी कौशल को बतौर लीड एक्टर चुना है ।

करण जौहर की रॉम-कॉम फ़िल्म में लवर बॉय बनेंगे विकी कौशल, तृप्ति डिमरी के साथ करेंगे रोमांस

करण जौहर की फ़िल्म में विकी कौशल

इंडस्ट्री से जुड़े सूत्रों ने खुलासा किया है कि, करण के धर्मा प्रोडक्शंस ने विकी को उनकी आगामी रॉम-कॉम के लिए साइन किया है । इस फ़िल्म में विकी एक अनदेखे लवर बॉय के किरदार में नजर आएंगे । वहीं इस फ़िल्म में विकी के अपोजिट लैला मजनू और बुलबुल एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी नजर आएंगी । इस फ़िल्म के साथ दर्शकों को पर्दे पर एक फ़्रेश जोड़ी देखने को मिलेगी ।

विकी और तृप्ति डिमरी की इस रॉम-कॉम को लव पर स्क्वायर फ़ीट और बंदिश बैंडिट फ़ेम आनंद तिवारी डायरेक्ट करेंगे । और आनंद तिवारी अपने बैनर Still & Still Media Collective के तले इसे को-प्रोड्यूस भी करेंगे । विकी और तृप्ति इस फ़िल्म की शूटिंग अगले साल फ़रवरी से शुरू कर सकते हैं ।

विकी की अन्य फ़िल्मों की बात करें तो, अगले साल सिनेमाघरों में विकी की 3 बड़ी फ़िल्में रिलीज होगी । एक होगी यशराज प्रोडक्शन के साथ फ़ैमिली ड्रामा जिसमें विकी के साथ मानुषी छिल्लर नजर आएंगी । इसके अलावा शशांक खेतान के साथ गोविंदा नाम मेरा । और दिनेश विजान के साथ रॉम-कॉम । इस फ़िल्म में विकी के साथ सारा अली खान नजर आएंगी ।