करण जौहर एक बार फ़िर निर्देशक के रूप में अपनी वापसी कर रहे हैं रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ । धर्मा प्रोडक्शंस के तहत निर्मित इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र जया बच्चन और शबाना आजमी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं । वास्तव में, इसकी घोषणा के बाद से, फिल्म के चारों ओर प्रचार लगातार बढ़ रहा है । और अब बॉलीवुड हंग़ामा ने सुना है कि, डायरेक्टर करण जौहर 25 मई को अपने जन्मदिन पर अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से कुछ नया कंटेंट रिलीज़ करने की प्लानिंग कर रहे हैं ।

डायरेक्टर करण जौहर 25 मई को अपनी बर्थडे पर देंगे रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का नया कंटेंट ; ग्रैंड प्रमोशन कैंपेन की तैयारी

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के नए कंटेंट को पेश करेंगे करण जौहर

इस बारें में करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, “करण जोहर अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर हो रही चर्चा और इस तथ्य को जानते हैं कि दर्शक बेसब्री से फिल्म की एक झलक का इंतजार कर रहे हैं । इसे ध्यान में रखते हुए वह 25 मई को अपने 51वें जन्मदिन पर वेंचर से कुछ नये कंटेंट को रिलीज़ करने की योजना बना रहे हैं । अब तक, केवल फिल्म का लोगो ही सामने आया है, लेकिन निश्चिंत रहें कि करण जो भी रिलीज करने का फैसला करेंगे, वह केवल प्रोजेक्ट के चारों ओर हंगामा को बढ़ाएगा ।”

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के प्रमोशन के बारे में बात करते हुए, सोर्स ने खुलासा किया कि एक बड़े पैमाने पर इसकी तैयारी चल रही है । “करण जौहर और टीम यह सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं कि फिल्म दर्शकों को पसंद आए, और एक व्यापक प्रमोशन कैंपेन पर बातचीत के बीच में हैं । वास्तव में, कैंपेन के एक महीने तक चलने की अपेक्षा करें जो डिजिटल, ऑन ग्राउंड और यहां तक कि सोशल कैंपेन को भी कवर करेगा । हालांकि सोर्स ने बहुत कुछ बताया है, लेकिन 25 मई को दर्शक किस तरह की कंटेंट की उम्मीद कर सकते हैं, इस बारे में वह अभी भी चुप्पी साधे हुए हैं । जैसा कि मैंने कहा कि यह कुछ भी हो सकता है ।”

फिल्म के लिए, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी करण जौहर द्वारा निर्देशित और इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय द्वारा लिखित एक रोमांटिक कॉमेडी है। धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम 18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित यह फिल्म 28 जुलाई, 2023 को रिलीज होगी ।