बीते हफ़्ते ही बॉलीवुड हंग़ामा ने एक्सक्लूसिवली बताया था कि करण जौहर अपने स्टूडेंट टाइगर श्रॉफ के साथ एक्शन पैक्ड फ़िल्म लेकर आ रहे हैं जिसका नाम स्क्रू ढीला है । इस फ़िल्म में टाइगर हमेशा की तरह एक्शन करते हुए नजर आएंगे । और अब फ़ाइनली करण जौहर ने अपनी इस फ़िल्म का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट कर दिया है । शशांक खेतान के निर्देशन में बन रही स्क्रू ढीला में टाइगर श्रॉफ लीड रोल में नजर आएंगे । करण जौहर ने एक्शन पैक्ड टीजर के साथ इस फ़िल्म को अनाउंस किया है ।

एक्शन पैक्ड वीडियो के साथ करण जौहर ने अनाउंस की टाइगर श्रॉफ की स्क्रू ढीला ; फ़िल्म में दिखेगा कभी न देखा गया अवतार

टाइगर श्रॉफ की स्क्रू ढीला है

करण ने लिखा, “एंटरटेनमेंट के सॉलिड पंच के साथ हम आ रहे हैं । स्क्रू ढीला में टाइगर श्रॉफ को प्रेजेंट करने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं, जिन्हें डायरेक्ट कर रहे हैं शशांक खेतान एक्शन की एक बिल्कुल नई दुनिया में !!” टीजर वीडियो में टाइगर ताबड़तोड़ एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं ।

टाइगर को गुंडों ने पकड़ रखा है और उन्हें पीट रहे हैं । टाइगर उनसे कहते हैं कि उन्हें गलतफहमी हुई है । वो तो एक नॉर्मल पीटी टीचर अखिलेश मिश्रा हैं । इसके बाद वो गुंडे अपनी कैद में एक लड़की का वीडियो चलाते हैं जो टाइगर को जॉनी बुला रही है ।

हालांकि मेकर्स ने अभी तक स्क्रू ढीला में टाइगर के अपोजिट एक्ट्रेस को रिवील नहीं किया है लेकिन सुनने में आया है कि इस फ़िल्म में टाइगर के अपोजिट रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आएंगी ।

फ़िल्म से जु,डे करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंग़ामा को बताया था कि “फ़िल्म का टाइटल स्क्रू ढीला असल में कहानी के अनुरूप टाइगर के किरदार की विशेषताओं से लिया गया है । फ़िल्म में टाइगर का किरदार सनकी है इसलिए फ़िल्म का नाम स्क्रू ढीला है ।”

सूत्र ने आगे बताया कि, “फिल्म की शूटिंग भारत और विदेशों में की जाएगी और पहला शेड्यूल यूरोप में शुरू होने की उम्मीद है । टाइगर और रश्मिका दोनों ही इस शेड्यूल का हिस्सा होंगे । इस बारें में सूत्र ने हमें आगे बताया, “यह केवल एक्शन फ़िल्म में से एक नहीं है बल्कि इसकी कहानी भी बहुत जबरदस्त है । इससे पहले टाइगर ने ऐसी फ़िल्म कभी नहीं की । यह फ़िल्म साल 2023 के मध्य में रिलीज होने की उम्मीद है ।