कॉमेडी किंग कहे जाने वाले सबसे लोकप्रिय कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा इस साल 2022 में अपना डिजीटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । कपिल शर्मा दिग्गज ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म नेटफ़्लिक्स पर अपना पहला स्टैंडअप कॉमेडी स्पेशल लेकर आ रहे हैं, जो 28 जनवरी से नेटफ्लिक्स (Netflix ) पर स्ट्रीम होने वाला है ।

कपिल शर्मा नेटफ़्लिक्स पर लेकर आ रहे हैं अपना पहला स्टैंडअप कॉमेडी स्पेशल जो 28 जनवरी को होगा स्ट्रीम, कहा- ‘कभी नहीं सोचा था कि हंसाने के भी पैसे मिलते हैं’

नेटफ़्लिक्स आएगा कपिल शर्मा का कॉमेडी शो

कपिल ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फ़ैंस को अपने नेटफ़्लिक्स पर आने वाले कॉमेडी स्पेशल की जानकारी दी । कपिल ने वीडियो शेयर कर लिखा, “Kapil Sharma: I am not done yet’ के साथ 28 जनवरी को आपकी नेटफ्लिक्स स्क्रीन पर मिलते हैं ।”

इसी के साथ कपिल ने अपने चिर-परिचित अंदाज में एक वीडियो शेयर किया जिसकी शुरूआत करते हुए वह कहते हैं, “हैलो, मैं कपिल शर्मा हूं और मैं अमृतसर से हूं । मैं अपनी इंग्लिश से थक चुका हूं । ये तो मैंने शो में भी बोला है । मैं 25 साल से इस इंडस्ट्री में हूं और 15 सालों से टीवी पर काम कर रहा हूं । मैंने कभी भी कॉमेडी को सीरियसली नहीं लिया था, क्योंकि हम हमेशा ही हंसी मजाक करते रहते थे । ये हमारी नेचर में है, हम पंजाब वाले हैं तो हंसी मजाक करना अच्छा लगता है । कभी नहीं सोचा था कि इस चीज के भी पैसे मिलते हैं ।

मैंने गाना भी गाया है वो भी इंग्लिश में

एक आर्टिस्ट को हमेशा एक अंदर से आवाज आती है कि मेरा अभी खत्म नहीं हुआ है और मुझे अभी कुछ और भी करना है, लेकिन वो करें कहां पर । तो नेटफ्लिक्स ने मुझे बहुत आकर्षित किया है । इसकी जो शुरू होते ही एक आवाज आती है, वो मुझे बहुत मजेदार लगती है । ये एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जो तकरीबन 190 देशों में देखा जाता है । इन सबने कहा कि हम आपकी स्टोरी सुनने के लिए बहुत उत्साहित हैं । मैंने कहा सच में । आप कह सकते हैं कि इसमें मेरी कहानी है, लेकिन मेरे स्टाइल में । इसमें मैंने गाना भी गाया है, लेकिन गाना भी बिल्कुल अलग है । सबसे बड़ी बात ये है कि इंग्लिश में है । इसमें कई चीजें ऐसी हैं, जो पहले कभी नहीं हुआ है ।”

इसी के साथ कपिल ने अपने कॉमेडी स्पेशल शो की पहली झलक भी शेयर की ।

फ़िलहाल कपिल अपने लोकप्रिय शो द कपिल शर्मा शो के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं । दर्शकों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स को भी कपिल का शो काफ़ी पसंद आता है ।