कपिल शर्मा का सबसे लोकप्रिय कॉमेडी शो, द कपिल शर्मा शो का नया सीजन, 10 सितंबर से शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे, सिर्फ सोनी टीवी पर शुरू होने जा रहा है । जैसा कि कहा जा रहा था कि द कपिल शर्मा शो के नए सीजन में कई नए चेहरे दिखाई देने वाले हैं । कपिल शर्मा ने अपने नए लुक के साथ द कपिल शर्मा शो के नए सीजन को अनाउंस किया था ।

10 सितंबर से शुरू होगा द कपिल शर्मा शो, कृष्णा अभिषेक के छोड़ने के बाद शो में शामिल हुए ये नए कलाकार

द कपिल शर्मा शो 10 सितंबर से होगा शुरू

कपिल के अलावा शो में, अर्चना पूरन सिंह, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती और चंदन प्रभाकर कॉमेडी करते हुए नजर आएंगे । कपिल शर्मा शो में नए चेहरे की बात करें तो टीवी एक्ट्रेस सृष्टि नए सीजन में नजर आएंगी । चैनल द्दारा रिलीज किए गए प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि सृष्टि रोडे उसके लिए फूलों का गुलदस्ता लेकर कमरे में प्रवेश करती है और वह तुरंत उसकी ओर दौड़ता है और उसे कसकर डार्लिंग कहकर गले लगाता है । सृष्टि रोडे के अलावा इस नए सीजन में श्रीकांत मस्की, सिद्धार्थ सागर, इश्तियाक खान और सतिंदर सोनी जैसे नए प्रतियोगी भी नजर आएंगे ।

बता दें कि द कपिल शर्मा शो के नए सीजन में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक नजर नहीं आएंगे । कृष्णा अभिषेक ने खुद इस बात को कंफ़र्म किया है कि, वह अब अगले सीज़न का हिस्सा नहीं हैं । बताया जा रहा है कि, द कपिल शर्मा शो में अपने कई किरदारों से दर्शकों और सेलिब्रिटिज का मनोरंजन करने वाले कृष्णा ने बताया कि कॉन्ट्रेक्चुअल इश्यू की वजह से उन्हें इस शो से बाहर होना पड़ा है । वो खुद भी इस अवसर को मिस करेंगे ।

हालांकि कुछ रि्पोर्ट्स में बताया जा रहा है कि, कृष्णा ने कम फ़ीस के चलते शो से किनारा किया है । हालांकि कृष्णा और शो के मेकर्स ने इस समस्या का समाधान करने की बहुत कोशिश की लेकिन कुछ भी हल नहीं निकला । बहरहाल कृष्णा ने शो को छोड़ना मुनासिब समझा । हालांकि इस पूरे मुद्दे पर प्रोडक्शन हाउस की ओर से कोई ऑफ़िशियल बयान नहीं आया है ।