किसी भी मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फ़िर चर्चा में आ गईं हैं । धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत बहुत ही बेबाकी से ट्विटर पर हर मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया देती हैं और इसीके चलते वह कई मर्तबा ट्रोल भी हो जाती हैं । हालांकि कंगना इन ट्रोल्स का भी डटकर सामना करती हैं । लेकिन इस बार कंगना की प्रतिक्रियाओं पर खुद ट्विटर ने एक्शन ले लिया है । अपनी पॉलिसी को लेकर काफी सख्त रवैया अपना रहे ट्विटर ने अस्थायी रूप से कंगना रनौत के ट्विटर अकाउंट पर कुछ पाबंदियां लगा दी है । इसके बाद कंगना का गुस्सा खुलकर बाहर आया और उन्होंने एक के बाद कई ट्वीट किए ।

कंगना रनौत के ट्विटर अकाउंट पर लगी अस्थायी रोक, बौखलाईं कंगना ने धमकी भरे लहजे में कहा- ‘तुम्हारा जीना दुश्वार करके रहूंगी’

कंगना रनौत पर ट्विटर की पाबंदी

कंगना ने ट्वीट कर लिखा, “लिबरल लोग अपने चाचा जैक डोर्सी (Jack Dorsey) के सामने जाकर रोने लगे और मेरे अकाउंट पर कुछ समय के लिए पाबंदियां लगा दी गईं । वे मुझे धमकियां भी दे रहे हैं । मेरा अकाउंट, मेरी वर्चुअल पहचान कभी भी देश के लिए शहीद हो सकती है, लेकिन मेरा रीलोडेड देशभक्त वर्जन फिल्मों के माध्यम से वापसी करेगा । तुम्हारा जीना दुश्वार करके रहूंगी ।”

दूसरे ट्वीट में कंगना ने लिखा, “एंटी नेशनल लोग #SuspendKanganaRanaut कंगना रनौत ट्रेंड करा रहे हैं । इन लोगों ने जब रंगोली का अकाउंट सस्पेंड किया था तब मैं आकर मैं ट्विटर पर आकर इनकी जिंदगी और दुश्वार कर दी । अगर अब इन लोगों ने मेरा अकाउंट सस्पेंड कर दिया और वर्चुअल दुनिया से निकाल दिया तो मैं असल जिंदगी में कंगना रनौत का असल रूप दिखाऊंगी । सभी की मां बन कर दिखाऊंगी । #babbarsherni”

दरअसल पूरा माजरा ये है कि एक दिन पहले ही कंगना ने तांडव वेब सीरीज के लिए सैफ अली खान और डायरेक्टर अली अब्बास जफर की आलोचना की थी । इसके बाद कंगना ने एक और ट्वीट किया था जिसे आपत्तिजनक बताते हुए बहुत सारे लोगों ने हिंसा को बढ़ावा देने वाला बताते हुए ट्विटर को रिपोर्ट किया था । हालांकि यह ट्वीट बाद में डिलीट कर दिया गया था । इसके बाद ही ट्विटर ने कंगना के ट्विटर अकाउंट पर एक्शन लिया ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो कंगना की आगामी फ़िल्में हैं थलाइवी, धाकड़, तेजस और मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा ।