एक्ट्रेस कालज अग्रवाल और उनके पति गौतम किचलू माता-पिता बन गए हैं । काजल अग्रवाल ने बेटे को जन्म दिया है । हालांकि अभी तक खुद इस स्टार कपल ने इस न्यूज को कंफर्म नहीं किया है । मगर कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि काजल अग्रवाल एक बेटे की मां बनी हैं ।

8cb0e831-252a-4915-9197-bfbc389ba19d

काजल अग्रवाल बनीं मां

काजल अग्रवाल ने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैन्स को दी थी । प्रेग्नेंसी पीरियड के दौरान काजल ने अपने बेबी बंप को फ़्लॉन्ट करते हुए अपनी खुशी जाहिर की थी । इस खबर के आने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ढेर सारी बधाईयां मिल रही है ।

बता दें कि, फरवरी के महीने में काजल की गोद भराई की रस्म हुई थी जिसकी फोटोज को उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था और लोगों ने इन्हें काफ़ी पसंद भी किया था । प्रेग्नेंसी के सफर में साथ देने के लिए काजल ने अपने पति गौतम किचलू के नाम बेहद प्यारा नोट लिखा था ।

पति के नाम स्पेशल नोट

उन्होंने अपने नोट में लिखा था- “डियर हसबैंड, हर रात मेरे साथ जागने के लिए, मेरे साथ काउच पर हफ्तों तक डेरा डालने के लिए धन्यवाद । तुरंत डॉक्टर को मैसेज करने के लिए, ब्रेक्सटन हिक्स कॉन्ट्रैक्शन के दौरान मुझे अपने पैरों के ऊपर रखने के लिए और मां के घर ले जाने के लिए, मुझे कभी भी झिझक या बुरा न महसूस कराने के लिए, मेरे खाने से लेकर हाइड्रेट रहने और आराम करने को लेकर फिक्र करने के लिए, मेरी देखभाल करने के लिए और अंत में मुझे प्यार करने के लिए, इस सब के लिए धन्यवाद । हमारे प्यारे बच्चे के आने से पहले, मैं चाहती हूं कि, आप यह जान लें कि आप बहुत अद्भुत व्यक्ति हैं और आप एक अद्भुत पिता भी होंगे !”

गौरतलब है कि काजल और गौतम ने 30 अक्टूबर 2020 को प्राइवेट सेरेमनी में शादी रचाई थी । इस कपल ने नए साल 2022 के मौके पर अपने फैंस के साथ प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की थी ।

वर्क फ़्रंट की बात करें काजल जल्द ही राम चरण और चिरंजीवी के साथ आगामी फ़िल्म आचार्य में नजर आएंगी । यह फ़िल्म 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।