शाहिद कपूर अभिनीत कबीर सिंह की अपार सफ़लता के बाद निर्माता मुराद खेतानी ने हाल ही में साउथ सिनेमा के सुपरस्टार्स थलापति विजय और विजय सेतुपति की एक्शन-थ्रिलर फिल्म मास्टर के हिंदी रीमेक के लिए राइट्स खरीदे । 13 जनवरी को थिएटर में तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषा में रिलीज हुई मास्टर पर दर्शक खूब प्यार लूटा रहे हैं । इसलिए मुराद खेतानी ने इसके हिंदी रीमेक को बनाने का फ़ैसला किया । इसके लिए मुराद खेतानी ने अच्छी-खासी रकम चुकाई है ।

मास्टर के हिंदी रीमेक बनाने की दौड़ में करण जौहर से आगे निकले मुराद खेतानी

मास्टर के हिंदी रीमेक के लिए मुराद खेतानी ने चुकाई ज्यादा रकम

दिलचस्प बात ये है कि मास्टर के हिंदी रीमेक को बनाने के लिए कई प्रोड्यूसर्स कतार में थे लेकिन फ़ाइनली डील मुराद खेतानी के पक्ष में हुई । करीबी सूत्र नें हमें बताया, “करण जौहर ने भी मास्टर के हिंदी रीमेक बनाने के लिए राइट्स खरीदने की कोशिश की थी । करण ने इसके राइट्स पाने के लिए खूब मेहनत की थी लेकिन मुराद ने ज्यादा रकम चुका कर इसके राइट्स खरीद लिए और करण को मात दे दी ।”

सूत्र ने बताया कि मास्टर के हिंदी रीमेक के लिए राइट्स खरीदने के लिए मुराद खेतानी के प्रोडक्शन हाउस सिने 1 स्टूडियोज ने अच्छी खासी रकम चुकाई । “मुराद आगे आने वाले सालों में कई फ़िल्मों के रीमेक बनाने के लिए उत्साहित हैं । वह आगामी समय में थड़ाम फ़िर उसके बाद नमक हलाल और फ़िर मास्टर का हिंदी रीमेक बनाने वाले हैं ।

मास्टर के हिंदी रीमेक बनाने की दौड़ में करण जौहर से आगे निकले मुराद खेतानी

उन्होंने मास्टर के हिंदी रीमेके लिए 6 करोड़ रु का भुगतान किया जबकि इससे पहले उन्होंने अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक के लिए 4-5 करोड़ रु का भुगतान किया था । लेकिन उन्हें जैसे ही पता चला कि मास्टर के हिंदी रीमेक के लिए करण जौहर भी कोशिश कर रहे हैं तो उन्होंने अपनी धनराशि बढ़ा दी और नतीजतन डील उनकी हो गई । और अब मुराद की टीम हिंदी दर्शकों के लिए मास्टर की स्क्रिप्ट को फिर से तैयार कर रही है । जब एक बार स्क्रिप्ट फ़ाइनल हो जाएगी उसके बाद ही कास्टिंग और अन्य पहलूओं पर काम शुरू होगा ।”