एकता कपूर की फ़िल्म शुरूआत से लेकर अभी तक विवाद से घिरी हुई है । पहले जहां यह फ़िल्म अपने नाम को लेकर विवादों से घिरी हुई थी वहीं अब फ़िल्म की लीड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फ़िल्म के लिए मुश्किल खड़ी कर दी है । एकता कपूर के माफ़ी मांगने के बाबजूद भी फ़िल्म के लिए मुश्किलें कम नहीं हो रही है ।जजमेंटल है क्या विवाद : कंगना रनौत द्दारा खड़े किए विवाद से तंग आकर एकता कपूर ने कहा 'मैं अब मेंटल हो चुकी हूं'

एकता कपूर अब परेशान हो चुकी हैं

गौरतलब है कि, जजमेंटल है क्या, के प्रमोशनल सॉंग के दौरान भरी कॉंफ़्रेंस में कंगना रनौत का एक पत्रकार से झगड़ा अब काफ़ी बढ़ चुका है । एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड ऑफ इंडिया नाम की संस्था ने इस मुद्दे पर कंगना से सार्वजनिक रूप से माफ़ी की मांग की अन्यथा पूरा मीडिया जगत कंगना रनौत और राजकुमार राव की आगामी फ़िल्म जजमेंटल है क्या, का बहिष्कार करने की धमकी दी । इसके बाद हालांकि एकता कपूर ने अपने प्रोडक्शन हाउस बालाजी प्रोडक्शसं के माध्यम से लिखित में माफ़ी तो मांग ली है लेकिन इस बारें में कंगना ने अभी तक माफ़ी नहीं मांगी है ।

कंगना ने माफ़ी से साफ़ इंकार किया

लेकिन इसके विपरीत कंगना ने कल ट्विटर पर एक वीडियो को रिलीज कर माफ़ी मांगने से साफ़ इंकार किया और मीडिया के एक वर्ग को 'देशद्रोही और बिकाऊ' कहा ।

इन सब से लगता है फ़िल्म की नि्र्माता एकता अब परेशान हो चुकी है और उनकी परेशानी उनके इस ट्वीट में साफ़-साफ़ झलक रही है । एकता ने तंग आकर ट्वीट किया, “Can we pls go back to d original tittle suits d film better.” दरअसल एकता यहां फ़िल्म के पहले नाम, जो कि मेंटल है क्या, था के बारें में बात कर रही है जिसे द इंडियन साइकाइट्रिक सोसायटी के डॉक्टर्स द्दारा आपत्ती जताने के बाद बदलकर जजमेंटल है क्या, कर दिया गया था ।

हालांकि एकता के इस ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स ने जमकर मस्ती की । एक यूजर ने लिखा, “I think you can start planning a sequel….and you can choose one of the two for the protagonist.”

इसके जवाब में एकता ने लिखा, “I can act also! I’ve gone mental.”

यह भी पढ़ें : कंगना रनौत ने मीडिया को 'देशद्रोही और बिकाऊ' कहते हुए माफ़ी मांगने से सरासर इंकार किया (watch video)

एकता के इन ट्वीट्स से ये साफ़ जाहिर हो रहा है कि एकता कंगना द्दारा खड़े किए गए इस विवाद से पूरी तरह परेशान हो गई है ।