जहां शाहरुख़ खान की फ़िल्म पठान एक बाद एक नए इतिहास रच रही है वहीं अब उनकी अग़ल फ़िल्म जवान को लेकर भी एक गुद न्यूज़ सामने आई है । जवान के डायरेक्टर एटली कुमार अब पापा बन गए हैं । एटली की पत्नी कृष्णा प्रिया ने के प्यारे से बेटे को जन्म दिया है  । शाहरुख खान ने भी एटली को पापा बनने की बधाई दी । 

Jawan-director-Atlee-announces-the-arrival-of-his-first-child-620

जवान के डायरेक्टर एटली कुमार पापा बने 

एटली ने खुद इस गुड न्यूज़ को फ़ैंस के साथ शेयर किया है । जिसके बाद उन्हें बधाई मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है । शाहरुख़ ने भी एटली और उनकी पत्नी को मम्मी-पापा बनने की बधाई दी । बता दें की शादी के 8 साल के बाद अपनी लाइफ में आई इस खुशी को कपल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था । इस बयान में कहा गया है,  “हम सालों से आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए आभारी हैंहम चाहेंगे कि आप हमारे आने वाले बच्चे को भी इसी तरह अपना प्यार देते रहें ।

एटली एक भारतीय फिल्म मेकर हैं जिन्होंने साउथ इंडियन कमर्शियल सिनेमा का चेहरा बदल दिया और इंडस्ट्री के सबसे सफल निर्देशक बनने की तैयारी कर चुके हैं । उन्होंने बिगिल के साथ भारत के सबसे बड़े फिल्म मेकर बनने के लिए सभी बाधाओं को पार कियाजो 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्म है । एटली की पहली बॉलीवुड फ़िल्म जवान, जो भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक होगी । जवान में बॉलीवुड के बादशाह और इंडियन सुपरस्टार शाहरुख खान नजर आएंगे ।