अपनी बेबाक राय रखने के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ़ बॉलीवुड के दिग्गज लेखक, गीतकार और शायर जावेद अख्तर ने छवि खराब करने का आरोप लगाया है । जावेद अख्तर को कंगना के बयान पर आपत्ति थी जिसके चलते उन्होंने ये शिकायत दर्ज करवाई है । जावेद अख्तर ने अंधेरी के मेट्रोपॉलिटियन मजिस्ट्रेट के समक्ष कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है । दरअसल कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू के दौरान जावेद अख्तर के खिलाफ टिप्पणी की जिससे गीतकार की छवि को ठेस पहुंची है ।

जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ़ दर्ज कराई शिकायत, छवि खराब करने का लगाया आरोप

कंगना रनौत के खिलाफ़ शिकायत

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से कंगना ने फ़िल्म इंडस्ट्री के खिलाफ़ एक मोर्चा सा खोल दिया । कभी नेपोटिज्म तो कभी मूवी माफ़िया का आरोप लगाने वाली कंगना ने जब एक इंटरव्यू के दौरान नेशनल टेलीविजन पर गीतकार जावेद अख्तर की छवि को खराब करने की कोशिश की तो जावेद अख्तर को ये बर्दाश्त नहीं हुआ और उन्होंने कंगना के खिलाफ़ उनकी छवि खराब करने के संदर्भ में शिकायत दर्ज करा दी ।

अख्तर का ऐसा मानना है कि सुशांत सिंह राजपूत के दुर्भाग्यपू्र्ण निधन के बाद कंगना ने बेवजह उनका नाम इस मामले में घसीटा है । जबकी उनका दूर-दूर तक इस मामले से कोई वास्ता नहीं है । इंटरव्यू के दौरान कंगना ने जो भी जावेद अख्तर के बारें में कहा उससे उन्हें काफ़ी ठेस पहुंची है ।