बीते महीने अक्टूबर में बॉलीवुड हंगामा ने बताया था कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की एक्शन पैक्ड फ़िल्म बड़े मियां छोटे मियां में जाह्नवी कपूर को बतौर लीड एक्ट्रेस साइन किया गया है । अब्बास जफर द्वारा निर्देशित बड़े मियां छोटे मियां में जाह्नवी कपूर टाइगर श्रॉफ के अपोज़िट नज़र आने वाली थी । और इस फ़िल्म में अक्षय कुमार के अपोज़िट एक्ट्रेस की तलाश जारी थी । लेकिन अब सुनने में आया है कि जाह्नवी कपूर बड़े मियां छोटे मियां से बाहर हो गई है । 

Janhvi-Kapoor-steps-back-from-Akshay-Kumar-Tiger-Shroffs-Bade-Miyan-Chote-Miyan-hunt-for-her-replacement-begins-2

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां से बाहर हुईं जाह्नवी कपूर 

जाह्नवी के फ़िल्म छोड़ने के बारें में करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “जाह्नवी के बड़े मियां छोटे मियां से बाहर होने की वजह पैसा बिल्कुल नहीं है । असल में क्रीएटिव डिफ़्रेंसे और पटकथा में बदलाव के कारण जाह्नवी को फ़िल्म से पीछे हटाना पड़ा । जाह्नवी के बाद मेकर्स ने सोनाक्षी सिन्हा और मानुषी छिल्लर को साइन किया है लेकिन इन दोनों अभिनेत्री को जाह्नवी के रोल के लिए साइन नहीं किया गया है ।

फ़िल्म के प्रोड्यूसर्स जैकी और वाशु भगनानी वर्तमान में उस किरदार को निभाने के लिए एक अन्य अभिनेत्री की तलाश में हैं जो शुरू में जान्हवी द्वारा की जानी थी । सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया,  “यह 3 नायिकाओं वाली फिल्म है । जबकि दो अभिनेत्रियां सलेक्ट हो गई हैं वहीं जाह्नवी ने इस फ़िल्म से अपने कदम पीछे हटा लिए है इसलिए अब मेकर्स ने कास्टिंग प्रक्रिया फिर से शुरू कर दी है ।

सूत्र ने आगे हमें बताया, "बड़े मियाँ छोटे मियाँ शुरू में जान्हवी कपूर और कृति सनोन के साथ दो-नायिका वाली फिल्म थी। कृति के साथ तारीखें और वित्त काम नहीं करते थे, लेकिन जान्हवी को फिल्म करने के लिए पूरी तरह से चार्ज किया गया था। लेकिन खत्म हो गया। पिछले कुछ महीनों में, स्क्रिप्ट को 3 अभिनेत्रियों को वारंट करते हुए थोड़ा बदल दिया गया था। टीम ने मानुषी और सोनाक्षी को साइन किया, लेकिन यह पता चलने पर कि उनकी भूमिका एक सीमित उपस्थिति में कम हो जाएगी, जान्हवी ने पीछे की सीट ले ली। तीसरी फीमेल लीड की तलाश अभी चल रही है और अगले 20 दिनों में फाइनल हो जाएगी ।

सूत्र ने हमें आगे बताया, “बड़े मियां छोटे मियां शुरुआत में असल में जाह्नवी कपूर और कृति सेनन के साथ दो हीरोईन वाली फ़िल्म थी । लेकिन कृति के साथ डेट्स और फ़ाइनेंस लेवल पर बात नहीं बनी लेकिन जाह्नवी इस फ़िल्म को करने के लिए शुरुआत में पूरी तरह से राज़ी थी । लेकिन समय के साथ फ़िल्म की स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव की गए और जो फ़िल्म पहले दो हीरोईन कॉन्सेप्ट वाली फ़िल्म थी वो अब तीन अभिनेत्री वाली फ़िल्म हो गई । ऐसे में जाह्नवी का स्क्रीन टाइम कम हो गया । और यही वजह थी की जाह्नवी ने फ़िल्म छोड़ने का फ़ैसला किया ।अब मेकर्स नई अभिनेत्री की तलाश में है और अगले 20 दिनों में ये भी फ़ाइनल हो जाएगी ।

बड़े मियां छोटे मियां में सोनाक्षी सिन्हा अक्षय कुमार के साथ नज़र आएंगी । लेकिन उनके किरदार से जुड़ी डिटेल फ़िलहाल सीक्रेट रखी गई है । जाह्नवी के छोड़ने के बाद अब मेकर्स को टाइगर के अपोज़िट एक्ट्रेस की तलाश है । बड़े मियां छोटे मियां साल 2023 में क्रिसमस के दौरान रिलीज़ होगी ।