साल 2018 में आई फिल्म धड़क से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं जाह्नवी कपूर अपनी अपकमिंग फ़िल्म मिली को लकेर काफ़ी दिनों से चर्चा में रहीं । और अब फ़ाइनली इस फ़िल्म से जाह्नवी कपूर का फ़र्स्ट लुक और टीज़र रिलीज़ हो गया है साथ ही मेकर्स ने फ़िल्म की रिलीज़ डेट भी अनाउंस कर दी है । थ्रिलर ड्रामा मिलीनवंबर 2022 को रिलीज हो रही है । पोस्टर के साथ फ़िल्म का टीज़र भी रिलीज़ किया गया है ।

मलयालम फिल्म हेलेन के हिदीं रीमेक मिली में बीएससी नर्सिंग ग्रेजुएट बनीं जाह्नवी कपूर, 4 नवंबर को रिलीज़ होगी फ़िल्म

अनाउंस हुई जाह्नवी कपूर स्टारर मिली की रिलीज़ डेट  

जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म के दो पोस्टर शेयर किए हैं । जहां एक पोस्टर में जाह्नवी बैग टांगे, चेहरे पर खूबसूरत सी स्माईल लिए दिखाई दे रही हैं, तो वहीं दूसरे पोस्टर में उनके चेहरे पर खौफ नजर आ रहा है । इस पोस्टर के साथ जाह्नवी ने अपने किरदार से भी पर्दा उठाया है । फिल्म में वो मिली नौडियाल का रोल प्ले कर रही हैं जिसकी उम्र 24 साल की है और वो बीएससी नर्सिंग ग्रेजुएट हैं । पोस्टर शेयर करते हुए जाह्नवी ने लिखा, “1 घंटे में बदल जाएगी उनकी जिंदगी ।

ज़ी स्टूडियोज ने अपनी सबसे बहुप्रतीक्षित थ्रिलर ड्रामा मिली का पहला टीज़र जारी किया । राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मथुकुट्टी जेवियर द्वारा निर्देशित, मिली में जान्हवी प्रमुख अभिनेत्री की भूमिका निभाएंगी, जो की एक चुनौतीपूर्ण भूमिका है, जिसे उन्होंने पहले स्क्रीन पर करने का प्रयास नहीं किया है।

फिल्म का टीज़र मनोरंजक और पेचीदा लग रहा है और जान्हवी के गंभीर किरदार के एक लुभावने दृश्य की झलक दिखाता है । ठंड के माहौल में संघर्षरत जान्हवी को कैद करते हुए, टीज़र हमें फिल्म की रोमांचकारी कहानी की एक झलक देता है ।

मथुकुट्टी जेवियर निर्देशित सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म मिली की कहानी रितेश शाह ने लिखी है दो मलयालम फिल्म हेलेन का हिदीं रीमेक है । ये मलयालम फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी । ज़ी स्टूडियोज, बोनी कपूर द्वारा निर्मित और मथुकुट्टी जेवियर द्वारा निर्देशित,मिली' 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।