सलमान खान का Da-Bangg रिलोडेड कॉन्सर्ट हमेशा की तरह सुपरहिट रहा । लेकिन इस बार जैकलीन फर्नांडीज इस कॉन्सर्ट का हिस्सा नहीं बन पाई । 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग केस के आरोपी महाठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ रिलेशनशिप को लेकर मुश्किल में फ़ंसी जैकलीन फर्नांडीज ईडी की पूछताछ में बिजी रही । 10 दिसंबर को रियाद में हुए Da-Bangg रिलोडेड कॉन्सर्ट में सलमान खान के साथ शिल्पा शेट्टी, सई मांजरेकर समेत अन्य कलाकार शामिल हुए लेकिन जैकलीन फर्नांडीज शामिल नहीं हो पाई ।

Da-Bangg रिलोडेड कॉन्सर्ट में शामिल नहीं हुईं जैकलीन फर्नांडीज से सलमान खान ने बनाई एक अनकही दूरी

जैकलीन फर्नांडीज को सलमान खान से उम्मीद

हालांकि रियाद में हुई प्रेस कॉंफ़्रेंस में सलमान ने जैकलीन के शामिल होने के सवाल पर कहा था कि, अगर जैकलीन नहीं आ पाई तो वह खुशी से उनकी जगह परफॉर्म करेंगे । जैकलीन के सलमान के साथ न होने पर कई सवाल खड़े हो गए हैं । क्या जैकलीन सलमान के फेवर से बाहर हो गई हैं ? असल में जैकलीन के करीबियों ने उनसे एक अनकही दूरी सी बना ली है । मनी लॉन्ड्रिंग केस के आरोपी महाठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ रिलेशनशिप के चलते वह इन्फोर्समेंट डायरेक्टोरेट (ED) के रडार पर आ गई हैं ।

सलमान के करीबी दोस्त ने कहा कि, जैकलीन लॉकडाउन के दौरान सलमान और उनकी फ़ैमिली के साथ लॉकडाउन के दौरान उनके फ़ार्महाउस पर थी । वहीं सलमान के साथ किक में नजर आ चुकीं जैकलीन भी अपने मेंटर से इस मुश्किल घड़ी में सपोर्ट की उम्मीद कर रही थी ।

लेकिन सूत्रों की मानें तो, सलमान ने जैकलीन की जिंदगी के हालात से दूरी बनाए रखने का फैसला किया है ।