बॉक्स ऑफिस पर पठान के साथ इतिहास रचने वाले शाहरुख खान अब अपनी अगली फ़िल्म की तैयारी में जुट गए हैं । पठान के बाद शाहरुख खान साउथ फ़िल्ममेकर एटली कुमार की फ़िल्म जवान में नज़र आएंगे । इस फ़िल्म में शाहरूख के साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा लीड रोल में नज़र आएंगी । बॉलीवुड हंगामा ने कुछ दिन पहले जवान को लेकर अपडेट दिया था कि, जवान अपने आख़िरी पड़ाव पर है और फ़िल्म का आख़िरी शेड्यूल काफ़ी रोमांचक होने वाला है । हमने यह भी बताया था कि, शाहरुख खान अपने डबल रोल में इंटेंस चेज सीक्वेंस के साथ जवान की शूटिंग ख़त्म करेंगे । और अब इस फ़िल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि, फ़िल्म की लीडिंग लेडी नयनतारा ने भी एक हफ़्ते के मुंबई शेड्यूल को पूरा कर लिया है । 

नयनतारा ने शाहरुख खान के साथ मुंबई में शूट किए जवान के इंटेंस सीन्स ; अगला शेड्यूल राजस्थान में होगा शुरू

शाहरुख खान स्टारर जवान अपने आख़िरी पड़ाव पर 

यदि पिंकविला की खबर की मानें तो, नयनतारा ने जवान का 9 दिन का लंबा शेड्यूल पूरा कर लिया है और अब वह आज यानी 8 मार्च को चेन्नई वापस जाने के लिए तैयार हैं । फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने पोर्टल को बताया, “नयनतारा का जवान के लिए मुंबई शेड्यूल काफ़ी अच्छा रहा । उन्होंने इस शेड्यूल में शाहरुख के साथ कुछ महत्वपूर्ण दृश्यों को शूट किया है जबकि कुछ की शूटिंग राजस्थान में की जाएगी । हालांकि, मेकर्स ने अभी इसके लिए डेट्स लॉक नहीं की हैं । कुछ दृश्य ऐसे हैं जो निश्चित रूप से लोगों की जिज्ञासा को बढ़ा देंगे ।

जवान में शाहरुख के अलावा प्रिया मणिसान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर भी अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे । वहीं निगेटिव रोल में विज़य सेतुपति नज़र आएंगे । फ़िल्म का संगीत लोकप्रिय दक्षिण संगीत निर्देशक अनिरुद्ध रविचंदर ने तैयार किया है । शाहरुख  की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मितजवान 2 जून, 2023 को पांच भाषाओं - हिंदीतमिलतेलुगुमलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ होगी ।