बैक-टु-बैक फ़िल्में देने वाले अक्षय कुमार अपने सख़्त अनुशासन के चलते रिकॉर्ड समय में फ़िल्मों की शूटिंग ख़त्म करने के लिए जाने जाते हैं । हर साल की तरह इस साल भी अक्षय कुमार की सभी डेट्स बुक हैं । भले ही बॉक्स ऑफ़िस पर उनकी कुछ फ़िल्में अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब नहीं हो पाई हो लेकिन फ़िल्ममेकर्स के बीच उनकी डिमांड कम नहीं हुई है । हमने सुना है कि, अप्रैल के मध्य में बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग ख़त्म करने के बाद अक्षय मुदस्सर अजीज की कॉमेडी खेल खेल में की शूटिंग शुरू कर देंगे।

अक्षय कुमार इन दो फ़िल्मों की शूटिंग ख़त्म करने के बाद ही शुरू कर पाएंगे हेरा फेरी 4 की शूटिंग

अक्षय कुमार अप्रैल में शुरू करेंगे खेल खेल में की शूटिंग

अक्षय ने बड़े मियां छोटे मियां के शूट के लिए अपने बिजी शेड्यूल में से 50 दिन अलोट किए थे और वह 15 अप्रैल के आसपास फिल्म की शूटिंग पूरी कर लेंगे । फिल्म को पूरी तरह से एक महीने की अवधि में यूके में शूट किया जाएगा । मुदस्सर अजीज की कॉमेडी खेल खेल में पूरी तरह से आउट-एंड-आउट कॉमेडी फ़िल्म है ।एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया।

सूत्र ने आगे बताया, “अप्रैल में खेल खेल में की शूटिंग पूरी करने के बाद, अक्षय दिनेश विजान की एयर फ़ोर्स फ़िल्म, स्काई फ़ोर्स की शूटिंग शुरू करेंगे, जिसका निर्देशन रनवे 34 के लेखक संदीप केवलानी कर रहे हैं । यह एक एक्शन थ्रिलर है और इसे जुलाई तक 2 महीने के लिए शूट किया जाएगा । स्काई फ़ोर्स के बाद अक्षय हेरा फेरी 4 की शूटिंग शुरू करेंगे । 

हेरा फेरी 4 की बात करें तो इस फ़िल्म में पहले की तरह सुनील शेट्टी और परेश रावल तो नज़र आएंगे ही साथ ही इस बार फ़िल्म में एक नए किरदार की एंट्री हुई है जो संजय दत्त है । इस फ़िल्म में संजय दत्त अक्षय के किरदार राजू के दूर के भाई बने हैं । फ़रहाद सामजी द्वारा निर्देशित हेरा फेरी 4  इस बार इंटरनेशनल हेरा फेरी करेगी । 

इसके अलावा अक्षय की इस साल रिलीज़ होने वाली फ़िल्में हैं- ओएमजी 2, सोरारई पोटरू और कैप्सूल गिल ।