अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मचअवेटेड फ़िल्म बड़े मियां छोटे मियां के एक्शन पैक्ड टीज़र ने फ़िल्म के लिए एक्साइटमेंट को डबल कर दिया है । सुल्तान और टाइगर ज़िंदा है जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्में डायरेक्ट करने वाले अली अब्बास ज़फ़र ने फ़िल्म को अब तक की सबसे बड़ी एक्शन फ़िल्म बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है । अब जबकि फ़िल्म में अक्षय कुमार है तो कॉमेडी होना लाज़िमी है । फ़िल्म में एक्शन और ड्रामा के साथ अक्षय कुमार की सिग्नेचर स्टाइल में कॉमेडी एलिमेंट्स भी देखने को मिलेंगे । और इसका एक सबूत उन्होंने हाल ही में पोस्ट की गई तस्वीर के ज़रिए दे दिया है । अक्षय ने बड़े मियां छोटे मियां के आख़िरी जॉर्डन शेड्यूल से एक तस्वीर पोस्ट की जिसका अतरंगा कैप्शन दर्शकों को खूब लुभा रहा है ।

बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग पूरी करने के साथ अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ और बाक़ी की टीम के साथ लोगों को मीम्स के लिए दिया नया ‘मड-टेरियल’

अक्षय कुमार ने बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग पूरी की

अक्षय ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर बड़े मियां छोटे मियां की टीम और स्टार कास्ट के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें सभी शख्स मड बाथ थेरेपी लपेटे हुए हैं, जिसकी वजह से फैंस के लिए उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है । अक्षय और टाइगर पीछे की दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो के साथ अक्षय ने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है, जिसमें उन्होंने लिखा है, “उन्हीं पुराने मीम्स से थक गया हूं, यहां कुछ नया मड-टेरियल है ।

अक्षय ने आगे लिखा है, “इस तरह हमने जॉर्डन के डेड सी में बड़े मियां छोटे मियां के इस यादगार शेड्यूल के अंत का जश्न मनाया । यह एक रैप है । बड़े मियां छोटे मियां, ईद 2024 के अवसर पर रिलीज हो रही है ।

एक्शन-थ्रिलर बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय, टाइगर के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, सालार एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन, अलाया फर्नीचरवाला, जुगल हंसराज और अनिल धवन समेत कई कलाकार नजर आएंगे । यह फिल्म इसी साल ईद के दौरान रिलीज़ होगी ।