बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिजनेसवुमन ईशा कोप्पिकर ने अपनी शादी के 14 साल बाद अपने पति टिम्मी नारंग से तलाक़ ले लिया है । ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग की 9 साल की एक बेटी है । 47 वर्षीय ईशा कोप्पिकर ने 2009 में टिम्मी नारंग से शादी की थी, जोकि पेशे से होटेलियर हैं । बताया जा रहा है कि ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग का नवंबर 2023 में तलाक हो गया था।

ईशा कोप्पिकर ने शादी के 14 साल बाद लिया अपने पति टिम्मी नारंग से तलाक़ ; बेटी के साथ अलग घर में हुई शिफ्ट

ईशा कोप्पिकर ने लिया तलाक़

खबरों की मानें तो, ईशा और टिम्मी नारंग ने अपनी शादी बचाने की बहुत कोशिश की, पर कुछ भी काम नहीं कर पाया । फ़ाइनली दोनों ने तलाक़ लेने का फ़ैसला किया । तलाक के बाद ईशा अपनी बेटी को लेकर घर से निकल गईं और अब अलग जगह रह रही हैं । बताया जा रहा है कि, तलाक़ की वजह दोनों के बीच कम्पैटिबिलिटी इशूज थे, जो कुछ समय पहले ही शुरू हुए थे ।

ईशा कोप्पिकर ने साल 2008 में होटल इंडस्ट्री से जुड़े बिजनेसमैन टिम्मी नारंग को डेट करना शुरू किया था । वहीं एक साल के बाद 29 नवंबर 2009 में दोनों ने शादी कर ली। ईशा और टिम्मी ने मुंबई के जुहू में स्थित इस्कान मंदिर में महाराष्ट्रीयन रीति रिवाज से शादी रचाई थी । साल 2014 में ईशा ने बेटी रियाना को जन्म दिया। और अब शादी के 14 साल बाद ईशा और टिम्मी ने अपने रास्ते अलग-अलग कर लिए हैं ।

ईशा कई आइकॉनिक फिल्मों का हिस्सा रहा चुकी हैं और उनमें शामिल हैं- कृष्णा कॉटेज, डॉन, क्या कूल हैं हम, LOC कारगिल और 36 चाइना टाउन इत्यादि ।  साल 2002 में रिलीज हुई फिल्म कंपनी में ईशा नेखल्लासनाम का आइटम सॉन्ग किया था, जिसकी वजह से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी ।