कंगना रानौत हाल ही में दिए अपने आक्रामक इंटरव्यू के कारण लगातार सुर्खियों में बनी हुई है । कंगना के खुलासों ने फ़िल्म इंडस्ट्री के कई लोगों की नींद उड़ा कर रख दी है । कंगना के 'आप की अदालत' में दिए इंटरव्यू से शुरू हुए आरोप प्रत्यारोप का मामला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है । विवाहेत्तर सम्बन्ध से लेकर अपनी अपमानजनक रिलेशनशिप, अवॉर्ड्स और बड़े एक्टर्स को लेकर कंगना रानौत ने कई सारे हैरतअंगेज खुलासे किए जिन्हें इससे पहले कभी नहीं सुना गया ।

आपको याद हो तो, कंगना रानौत सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म सुल्तान के लिए पहली पसंद थी । लेकिन कंगना ने इससे बाहर निकलने का फ़ैसला किया और फ़िल्म करने से मना कर दिया । इसके बाद अनुष्का शर्मा ने यह फ़िल्म साइन की और जो बाद में ब्लॉकबस्टर बन गई ।

हाल ही में, मीडिया बातचीत के दौरान, कंगना रानौत से पूछा कि क्या बड़े स्टार्स के साथ काम नहीं करने का फ़ैसला और उसकी बजाय सारगर्भित रोल को चुनना उनका सही कदम था, इस बारेंमें कंगना ने कहा कि, "बिल्कुल, यह मेरा सोचा-समझा फ़ैसला है । यदि में एक फ़िल्म में अपना समय दे रही हूं और कड़ी मेहनत कर रही हूं, तो मेरे प्रशंसकों को मुझसे ढेर सारी उम्मीदें होंगी न । असल में, मैं जब भी किसी बड़े स्टार के साथ कोई फ़िल्म करती हूं, तो आश्चर्य की बात है कि वो फ़िल्म बॉक्सऑफ़िस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाती है । और इसका उदाहरण है कट्टी बट्टी और रंगून । मुझे उस मामले के लिए सुल्तान छोड़ने का कोई अफसोस नहीं है । जब कोई भी फ़िल्म आपके पास आती है, तो आप सोचते हो कि क्या वह फ़िल्म कमाई करेगी, जबकि क्वीन इस मामले में काफ़ी आगे निकल गई और हिट साबित हो गई । वह मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा फ़ेज रहा है । जीवन गुलाब का एक बिस्तर नहीं है ।''

संयोग से, यह भी खबर थी कि कंगना रानौत ने एक बार फ़िर आदित्य चोपड़ा को आमिर खान और अमिताभ बच्चन अभिनीत फ़िल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान के लिए न कह दिया था । खबरों के अनुसार, कंगना उस फ़िल्म को नहीं करना चाहती थी क्योंकि उसमें उनके लिए हीरो के मुकाबले करने के लिए ज्यादा कुछ नहीं था, इसलिए बाद में यह रोल कैटरीना कैफ़ के पास चला गया ।

कंगना रानौत इन दिनों हंसल मेहता की आगामी फ़िल्म सिमरन की रिलीज की तैयारियों में व्यस्त है । यह फ़िल्म 15 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।