बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी, जो हाल ही में अजीत स्टारर वलिमे में एक्शन अवतार में नजर आई थी, जल्द ही अपनी आगामी फ़िल्म में रियल लाइफ़ किरदार निभाते हुए नजर आएंगी । हुमा कुरैशी लोकप्रिय शेफ़,कुकबुक लेखक और कुकिंग शो की होस्ट तरला दलाल की बायोपिक फ़िल्म में तरला दलाल का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी । तरला दलाल की पहली कुक बुक, प्लेजर ऑफ वेजिटेरियन कुकिंग, 1974 में प्रकाशित हुई थी । इसके बाद से उन्होंने कुकिंग पर 100 से अधिक किताबें लिखीं और 10 मिलियन से अधिक प्रतियां बेचीं । 80 और 90 के दशक में तरला दलाल की कुकिंग बुक कमोबेश हर घर की पहली पसंद थी ।

लोकप्रिय शेफ़ तरला दलाल बनेंगी हुमा कुरैशी ; लुक टेस्ट में पास होने के बाद बायोपिक फ़िल्म के लिए शुरू की तैयारी

तरला दलाल बनेंगी हुमा कुरैशी

कहा जा रहा है कि, तरला दलाल की जिंदगी को पर्दे पर दिखाया जाएगा इसलिए उनकी बायोपिक फ़िल्म बनाई जा रही है । इस फ़िल्म में तरला दलाल के किरदार को निभाने के लिए हुमा को चुना गया है । जबकि इस फ़िल्म को रोनी स्क्रूवाला, नितेश और अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा मिलकर बनाया जाएगा । रिपोर्ट्स के मुताबिक, बायोपिक का निर्देशन नितेश और अश्विनी के सहयोगी पीयूष गुप्ता करेंगे ।

बताया जा रहा है कि हुमा, जो काफ़ी लंबे समय से अच्छी बायोपिक फ़िल्म की तलाश में थी, तरला दलाल के किरदार को निभाने के लिए बहुत उत्साहित है । फ़िल्म की शूटिंग आने वाले कुछ महीनों में शुरू हो जाएगी । रिपोर्ट्स के मुताबिक, हुमा ने पहले ही अपना लुक टेस्ट दे दियाहै और अपने किरदार के लिए तैयारी भी शुरू कर दी है । हुमा इन दिनों तरला के जीवन के बारे में पढ़कर और फिल्म निर्माताओं द्वारा साझा की गई सामग्री को देखकर भूमिका के लिए अपने रोल की तैयारी कर रही हैं । वह उस मृदुभाषी तरीके से बोलने के ढंग पर भी काम कर रही हैं जिसके लिए तरला जानी जाती है । मेकर्स जल्द ही फिल्म के सपोर्टिंग कास्ट को फाइनल करेंगे ।