1a

हुमा कुरैशी, जो हालिया रिलीज फ़िल्म जॉली एलएलबी 2 में अक्षय कुमार के साथ नजर आईं थी, जल्द ही निर्देशक गुरिंदर चड्ढा की फिल्म ‘वायसराय हाउस’ में नजर आएंगी । इन दिनों हुमा अपनी फ़िल्म के प्रमोशन के लिए लंदन गईं हुईं हैं और वहां हुमा को फेसबुक के ऑफ़िस द्दारा विशेष निमंत्रण मिला ।

फ़ेसबुक के ऑफ़िस से निमंत्रण पाकर हुमा की खुशी का ठिकाना नहीं था । 22 फरवरी को हुमा फ़ेसबुक के ऑफ़िस पहुंची और वहां जाकर हुमा ने अपनी फ़िल्म का जमकर प्रचार किया । वहीं दूसरी तरफ़, हुमा को अपने ऑफ़िस में देखकर फ़ेसबुक की टीम भी काफ़ी उत्साहित हुईं । फ़ेसबुक टीम ने हुमा को अपने पूरे ऑफ़िस का दौरा करवाया और वहीं से हुमा ने लाइव चैट भी किया । दिलचस्प बात ये है कि हुमा कुरैशी फ़ेसबुक के ऑफ़िस पहुंचने वाली पहली बॉलीवुड अभिनेत्री बनी हैं । इससे पहले कोई भी बॉलीवुड अभिनेत्री यहां नहीं पहुंची ।

लंदन स्थित फ़ेसबुक के ऑफ़िस पहुंचने पर खुशी जाहिर करते हुए हुमा कहती हैं कि, "मुझे खुशी है कि मैं वह पहली भारतीय अभिनेत्री हूँ, जिसनें लंदन के फेसबुक के ऑफ़िस का दौरा किया हैं । यहाँ का निमंत्रण मिलना निश्चित ही एक गौरव की बात हैं । यहाँ आकर मुझे जो प्यार और सम्मान मिला, जिससे मैं काफी खुश हो गयी हूँ ।"

2

जॉली एलएलबी 2 की सफलता से इस वक्त हुमा काफी उत्साहित हैं । वह हाल ही में, लंदन फैशनवीक में भी शामिल हुईं जिसका निमंत्रण भी उन्हें विशेषरूप से मिला था ।

फ़िल्म की बात करें तो ‘वायसराय हाउस’ राजनीतिक उठापटक के बीच उनकी जिंदगियों में होने वाली हलचलों पर रोशनी डालती है । फ़िल्म का ट्रेलर पहले ही काफ़ी तारीफ़ें बटोर चुका है । इस फ़िल्म में हुमा आलिया नाम की लड़की का किरदार अदा करेंगी । इस फ़िल्म में दिवंगत ओमपुरी भी नजर आएंगे । गहरे अविश्वास और पॉलिटिकल तूफान के बीच एक लव स्टोरी पर आधारित यह फ़िल्म लंदन में 3 मार्च 2017 को रिलीज होगी ।

टैग: Huma Qureshi