पिछले दिनों खबर आई थी कि अभिनेता ॠतिक रोशन ने संजय लीला भंसाली की आगामी एक्शन पैक्ड फ़िल्म पुलीमुरुगन के हिंदी रीमेक को करने से इंकार कर दिया । खबरों में ये भी कहा गया कि ॠतिक रोशन ने इस फ़िल्म को न कफ़्रने का कारण भी नहीं बताया । लेकिन अब खुद ॠतिक रोशन ने संजय लीला भंसाली की आगामी साउथ फ़िल्म पुलीमुरुगन के हिंदी रीमेक को ठुकराने की अफवाहों का खंडन किया है । उन्होंने इन खबरों को सिरे से नकारा है । बता दें कि पुलीमुरुगन एक ब्लॉकबस्टर मलयालम फ़िल्म है जिसमें मोहनलाल ने मुख्य भूमिका निभाई थी ।

ऋतिक रोशन ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ठुकराने की खबरों को झूठा बताया

 

 

ॠतिक रोशन ने इन खबरों को झूठा बताया

ऋतिक ने सोशल मीडिया पर इन खबरों का खंडन करते हुए लिखा, "False journalism. Or an honest mistake. Who will ever know. stay cool tho".

अभिनेता इससे पहले फ़िल्म गुजारिश में संजय लीला भंसाली के साथ काम कर चुके है जिसमें पेराप्लेजिक रोगी की भूमिका में ऋतिक रोशन ने प्रशंसकों का दिल जीत लिया था और फ़िल्म को बेहद पसंद किया गया था ।

आनंद कुमार के शैक्षिक कार्यक्रम पर आधारित सुपर 30 में ऋतिक अनदेखे अवतार में नज़र आएंगे । हर बार अपनी विभिन्न भूमिका के साथ दर्शकों और आलोचकों को हैरान करने वाले ऋतिक ने अपनी आगामी फिल्म सुपर 30 के प्रति दर्शकों को उत्साहित कर दिया है जहाँ प्रशंसक एक बार फिर अभिनेता का अनदेखा रूप देखने के लिए बेकरार है ।

यह भी पढ़ें : ॠतिक रोशन लिखेंगे अपनी कहानी…?

फ़िल्मो की बात करें तो, ऋतिक फिलहाल सुपर 30 की शूटिंग में व्यस्त हैं । इसके बाद वह यशराज फिल्म्स की आगामी फ़िल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नज़र आएंगे।