बॉलीवुड में अपने बेमिसाल अभिनय, शानदार डांस मूव्स और खतरनाक एक्शन से सभी का दिल जीतने वाले ॠतिक रोशन अब हॉलीवुड जाने की तैयारी कर रहे हैं । हाल ही में ॠतिक रोशन को विदेशी एजेंसी, अमेरिका स्थित एजेंसी गेर्श द्दारा साइन किया गया । इस डील के अनुसार ॠतिक हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स की ओर आगे बढ़ेंगे । खबरों की मानें तो ॠतिक रोशन जल्द ही हॉलीवुड की एक्शन पैक्ड स्पाई थ्रिलर फ़िल्म में लीड रोल में नजर आ सकते हैं ।

हॉलीवुड की एक्शन पैक्ड स्पाई थ्रिलर फ़िल्म में लीड रोल में नजर आ सकते हैं ॠतिक रोशन ?

ॠतिक रोशन ने भेजा अपना ऑडिशन

एक अखबार की मानें तो, हाल ही में ॠतिक ने एक हॉलीवुड फ़िल्म के लिए ऑडिशन दिया है । हालांकि वैसे तो ये ऑडिशन अमेरिका में ही होना था लेकिन कोरोना के चलते ऋतिक वहां नहीं जा पाए । ऐसे में उन्होंने अपने जुहू के घर में ही अपने ऑडिशन की रिकॉर्डिंग करके मेकर्स को अपना वीडियो भेज दिया है । फ़िलहाल अभी इस फिल्म को लेकर शुरूआत दौर की ही बातचीत चल रही है । अगर सब ठीक रहा तो ॠतिक इस हॉलीवुड फ़िल्म में लीड रोल नजर आएंगे । लेकिन इसकी शूटिंग शुरू करने से पहले वह अपनी आगामी सुपरहीरो ड्रामा कृष 4 की शूटिंग खत्म करेंगे ।

ॠतिक के वर्क फ़्रंट की बात करें तो, साल 2019 में उन्होंने सुपर 30 और वॉर जैसी दो ब्लॉकबस्टर फ़िल्में दी थी । जिसके बाद अब फ़ैंस को उनकी अगली फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार है ।