कलाकार का फ़िल्म में अपने किरदार में समा जाने के लिए कड़ी मेहनत करना कोई नई बात नहीं है । और कलाकार की यही मेहनत उनके किरदार में नजर आती है । ऐसा ही कुछ कर रहे हैं बॉलीवुड के सुपर स्टाइलिश अभिनेता ॠतिक रोशन । जैसा की सभी को पता है कि ॠतिक रोशन गणित के जादूगर आनंद कुमार की बायोपिक फ़िल्म सुपर 30 में आनंद कुमार का किरदार निभा रहे है । और अपने इस किरदार के लिए ॠतिक रोशन ने काफ़ी बड़ा बलिदान किया है जो प्रशंसा के काबिल है ।

सुपर 30 के लिए ॠतिक रोशन ने किया इतना बड़ा बलिदान !

आपको बता दें कि सुपर 30 की शूटिंग शुरू हो चुकी है । फ़िल्म के सेट से ॠतिक के लुक की कुछ तस्वीरें लीक हुई जिसमें अभिनेता अपने किरदार में इस कदर समा गए हैं कि पहचान में ही नहीं आ रहे है । और ये संभव हो पाया है ॠतिक के इस बलिदान की वजह से ।

सुपर 30 के लिए ॠतिक रोशन ने छोड़ दी वेट ट्रेनिंग

जी हां जिस खूबसूरत लुक और गठीली बॉडी के लिए ॠतिक पूरे विश्वभर में जाने जाते हैं, उसे बनाना अब अभिनेता ने छोड़ दिया है । ऐसा इसलिए ताकि वह आनंद कुमार जैसा लुक अख्तियार कर सके । सुपर 30 के सेट से लीक हुई तस्वीरों में उनके शरीर मे आये इस भारी बदलाव को साफ देखा जा सकता है ।

अभिनेता आमतौर पर अपने किरदार के लिए विभिन्न प्रकार की वेट ट्रेनिंग लिया करते है लेकिन सुपर 30 की शूटिंग शुरू करने से पहले ॠतिक ने यह त्याग दिया ताकि अपने किरदार मे ढल सके । यह बड़ी तैयारी का एक छोटा सा हिस्सा था जो ॠतिक ने अपने किरदार के लिए किया है ।

आपको बता दें कि सुपरस्टार ॠतिक को उनकी शानदार बॉडी और लुक के लिए 2018 में विश्व के सबसे खूबसूरत अभिनेता के सम्मान से नवाज़ा गया था लेकिन सुपर 30 में अपनी भूमिका के लिए अभिनेता की परफेक्ट बॉडी में काफी बदलाव किए गए है ।

यह भी पढ़ें : आनंद कुमार बन बनारस की गलियों में घूमते ॠतिक रोशन को पहचान पाना मुश्किल है

गौरतलब है कि, ॠतिक अपनी आगामी बायोपिक फ़िल्म, सुपर 30 में बिहारी गणित प्रतिभा, आनंद कुमार की भूमिका निभा रहे हैं । लीक हुई तस्वीरों ने हर किसी को दंग कर दिया था और हर कोई ॠतिक की वाह वाही कर रहा था । फ़िल्म के पहले शेड्युल को वाराणसी में पूरा कर लिया गया है और फिलहाल सांभर में फ़िल्म की शूटिंग चल रही है ।