यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की अगली स्पाई थ्रिलर ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की वॉर 2 का हर किसी को बेसब्री से इंतज़ार है । इंटरनेशनल लेवल के एक्शन से सिकवंस से लेकर फ़िल्म की स्टार कास्ट फ़िल्म को मचअवेटेड फ़िल्म बनाती है । इस फ़िल्म में ऋतिक रोशन के साथ पहली बार जूनियर एनटीआर लीड रोल में नज़र आयेंगे । इसके अलावा फ़िल्म में कियारा आडवाणी भी अहम रोल में हैं । जहां पहले खबर आई थी कि मेकर्स फरवरी 2024 से ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के साथ वॉर 2 की शूटिंग शुरू करेंगे वहीं अब मेकर्स ने फ़िल्म की रिलीज़ डेट भी फ़ाइनल कर ली है ।

ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की स्पाई थ्रिलर वॉर 2 के लिए मेकर्स ने लॉक की रिलीज़ डेट ; 14 अगस्त को सिनेमाघरों में बड़े पैमाने पर होगी रिलीज

वॉर 2 की रिलीज़ डेट हुई लॉक

ब्रह्मास्त्र फ़ेम अयान मुखर्जी निर्देशित वॉर 2 स्वतंत्रता दिवस 2025 के वीकेंड पर रिलीज़ होगी । ऋतिक और जूनियर एनटीआर की फ़िल्म वॉर 2, 14 अगस्त, 2025 को सिनेमाघरों में बड़े पैमाने पर रिलीज़ होगी ।

मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म की शूटिंग के बारे में बात करते हुए, एक सूत्र ने पहले बताया था, “जूनियर एनटीआर वर्तमान में अपनी 30वीं फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, जो कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित है, और उसके बाद वॉर 2 के लिए अपना पहला शेड्यूल शुरू करेंगे । आदित्य चोपड़ा और अयान ने फिल्म में उनके लिए एक बड़े एक्शन एंट्री शॉट की योजना बनाई है । ऋतिक और उनकी भागीदारी वाले हिस्सों की शूटिंग फरवरी में मुंबई में एक महीने के शेड्यूल के दौरान शुरू होगी । फ़िल्म के ड्रामा पार्ट्स को पहले शूट किया जाएगा, और उसके बाद एक्शन दृश्यों को शामिल किया जाएगा ।