अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने पोर्नोग्राफिक कंटेंट यानि अश्लील/पॉर्न फिल्में बनाने और उसे मोबाइल एप्स पर स्ट्रीम करने के मामले में सोमवार, 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें अब 27 जुलाई तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया है । पुलिस के मुताबिक उनके पास राज कुंद्रा और उनके साथियों के खिलाप पर्याप्त सबूत हैं । वहीं अब जमानत पर रिहा हुईं राज कुंद्रा की साथी गहना वशिष्ठ ने दावा किया है कि वह अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी को लेकर एक फिल्म बनाने वाले थे । राज कुंद्रा इस फिल्म के एक ऐप लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहे थे ।

नया ऐप लॉन्च कर शमिता शेट्टी को भी अपनी फ़िल्म में कास्ट करने वाले थे राज कुंद्रा, गहना वशिष्ठ ने किया दावा

राज कुंद्रा शमिता शेट्टी के लिए भी फ़िल्म बनाने वाले थे

पोर्नोग्राफी केस की पूछताछ में पुलिस रोज नए-नए खुलासे कर रही है । वहीं, इस केस की आरोपी गहना वशिष्ठ भी लगातार राज के पक्ष में बयान देकर उन पर लगाए गए आरोपों को गलत बता रही हैं । अब केस में गहना वशिष्ठ ने दावा किया है कि राज कुंद्रा एक ऐप लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहे थे और इसके जरिए वह शमिता शेट्टी को बड़ा ब्रेक देने वाले थे ।

गहना ने बताया कि उनके गिरफ्तार होने के कुछ ही दिन पहले वो राज के ऑफिस गई थीं । वहां उन्हें पता चला कि वो बॉलीफेम नाम से एक ऐप लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहे हैं । वे रियलिटी शो, चैट शो, म्यूजिक वीडियो और नॉन बोल्ड फिल्मों को ऐप दिखाने की प्लानिंग बना रहे थे । उन्होंने कुछ स्क्रिप्ट पर भी चर्चा की और एक स्क्रिप्ट में शमिता शेट्टी को कास्ट करने की प्लानिंग की जा रही थी । गहना ने कहा कि वो इन फिल्मों के डायरेक्ट वाली थी । इसके लिए शमिता भी तैयार हो गई थीं । शमिता ने उमेश कामत को इसके बारे में बताया था ।

गहना ने कहा कि हालांकि वह इस मामले में शमिता से कभी नहीं मिलीं । उन्हें फिल्म के लिए शमिता की फीस या शर्तों क्या थीं इस बारे में कोई जानकारी नहीं है ।

खबरों में कहा जा रहा है कि राज ने पिछले डेढ़ साल में 100 से ज्यादा अश्लील फिल्में बनाई थीं और इनसे करोड़ों रुपयों की कमाई की थी । पुलिस के मुताबिक उनके पास राज के खिलाफ़ पर्याप्त सबूत हैं ।